अपना टाइम आएगा: गली बॉय के ऑस्कर जीतने की प्रबल संभावनाएं

प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने बताया कि गली बॉय की टीम इस कोशिश में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है कि फिल्म के ऑस्कर जीतने की संभावनाएं यथासंभव प्रबल की जा सकें.

रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और रितेश सिधवानी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 09 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 10:23 PM IST

इसी साल 14 फरवरी को रिलीज हुई रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गली बॉय के इस साल ऑस्कर जीतने की संभावनाएं प्रबल बताई जा रही हैं. 21 सितंबर को इस बात की घोषणा की गई थी कि ये फिल्म भारत की ओर से ऑस्कर 2020 में आधिकारिक एंट्री होगी.

प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने बताया कि गली बॉय की टीम इस कोशिश में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है कि फिल्म के ऑस्कर जीतने की संभावनाएं यथासंभव प्रबल की जा सकें. रितेश ने कहा कि टीम पूरी कोशिश कर रही है कि फिल्म को ऑस्कर की रेस में जितना हो सके बेहतर पुश दिया जाए.

उन्होंने बताया, "हम कोशिश कर रहे हैं कि फिल्म आगे की तरफ रहे. हम अपनी क्षमता के मुताबिक हर कोशिश कर रहे हैं कि फिल्म को वहां पहुंचाया जा सके. पहली शॉर्टलिस्ट 15 दिसंबर को जारी की जाएगी और हम उसका इंतजार कर रहे हैं. इसके बाद 93 में से 10 फिल्में इंटरनेशनल फिल्म केटेगरी में होंगी."

फिल्म गली बॉय एक रैपर की कहानी है जो खुद को इंटरनेशनल लेवल पर परफॉर्म करते देखना चाहता है. रणवीर सिंह फिल्म में मुराद की भूमिका निभा रहे हैं और फिल्म में दिखाया गया है कि निजी जिंदगी में चल रही बेहिसाब उठापटक से निकल कर वह किस तरह से खुद को एक कामयाब रैपर के तौर पर स्टैबलिश करते हैं.

Read more!

RECOMMENDED