रश्मिका हुई बाहर शाहिद कपूर के जर्सी रीमेक में होगी मृणाल की एंट्री

शाहिद कपूर, एक्टर नानी की सुपरहिट फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक में काम कर रहे हैं. लंबे समय से खबर आ रही थी कि एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इस फिल्म में शाहिद के साथ काम करती नजर आ सकती हैं. हालांकि अब लगता है कि ऐसा नहीं होने वाला है.

शाहिद कपूर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 18 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 3:50 PM IST

शाहिद कपूर अपने करियर की ऊंचाईओं पर हैं. इस साल अप्रैल में आने वाली शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और इसके बाद उनकी फीस और प्रोजेक्ट्स में इजाफा हो गया है. फैंस के महीनों तक इंतजार करने के बाद शाहिद ने हाल ही में अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान किया. उन्होंने बताया कि वे साउथ स्टार नानी के कदमों को फॉलो करने जा रहे हैं.

शाहिद कपूर, एक्टर नानी की सुपरहिट फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक में काम कर रहे हैं. इस इमोशनल स्पोर्ट्स ड्रामा में शाहिद एक और अलग अवतार अपनाने जा रहे हैं. ये फिल्म 28 अगस्त 2020 को रिलीज होना तय हुई है.

लंबे वक्त से खबर आ रही थी कि एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इस फिल्म में शाहिद के साथ काम करती नजर आ सकती हैं. हालांकि अब लगता है कि ऐसा नहीं होने वाला है. पिंकविला की खबर के मुताबिक, 'रश्मिका से फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक को लेकर बातचीत चल रही थी. ये डील पक्की हो ही गई थी लेकिन रश्मिका और फिल्म के मेकर्स पैसों को लेकर सहमत नहीं हो पा रहे थे. इसके अलावा फिल्म के मेकर्स अगले महीने ही इसकी शूटिंग शुरू करना चाहते थे और रश्मिका उस समय एक साउथ फिल्म शूट करने वाली हैं.'

इसलिए अब जर्सी के मेकर्स ने दूसरी एक्ट्रेस को फिल्म में लीड रोल निभाने का ऑफर दे दिया है. खबर के मुताबिक, 'दिल राजू चाहते थे कि रश्मिका इस फिल्म में काम करें और इससे अपना हिंदी फिल्म डेब्यू करें, लेकिन फिल्म के को-प्रोड्यूसर एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के पास स्क्रिप्ट लेकर गए. इस बात का असली ये कारण था कि सभी को फिल्म जर्सी के लिए नई जोड़ी की तलाश थी. मृणाल ने एक और स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म- फरहान अख्तर की तूफान को हां कह दिया है और उन्हें जर्सी की कहानी भी अच्छी लगी है. हालांकि मृणाल का इस फिल्म को साइन करना अभी बाकी है.'

अब देखना ये होगा कि क्या सही में मृणाल ठाकुर, एक्ट्रेस रश्मिका को जर्सी के हिंदी रीमेक में रिप्लेस करती हैं या नहीं.

Read more!

RECOMMENDED