दीपिका की तस्वीर पर रणवीर का कैप्शन, 'ये भी कोई घर आने का टाइम है'

अब दीपिका अपनी फोटो शेयर करें और पति रणवीर सिंह कुछ ना कहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता. दीपिका की एक गुस्से में देखते हुए लुक वाली फोटो पर रणवीर सिंह ने मजेदार कमेंट कर फैंस का दिल जीत लिया.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 17 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 1:51 PM IST

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण फैंस के लिए कपल गोल्स हैं. सभी को इन दोनों का रोमांस और सोशल मीडिया पर होने वाली मस्ती पसंद है. इन दोनों को इंस्टाग्राम पर प्यार और मस्ती भरी बातें करने के लिए जाना जाता है. दोनों की ये क्यूट हरकतें फैंस को खूब पसंद भी हैं. हाल ही में दीपिका ने एक नए फोटोशूट से फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.

इस फोटोशूट में दीपिका पादुकोण बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनके एक्सप्रेशन और लुक्स देखने लायक हैं. अब दीपिका अपनी फोटो शेयर करें और पति रणवीर सिंह कुछ ना कहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता. दीपिका की एक गुस्सैल लुक वाली फोटो पर रणवीर सिंह ने मजेदार कमेंट कर फैंस का दिल जीत लिया.

दीपिका ने फोटो में बेहद खूबसूरत पिंक, रेड और ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है और वे कैमरा को  सख्त नजरों से देख रही हैं. रणवीर ने इस फोटो पर कमेंट किया, 'ये वो लुक है जिसमें वो कहती है 'ये भी कोई घर आने का टाइम है.'

इतना ही नहीं रणवीर सिंह ने पत्नी दीपिका पादुकोण की और भी फोटोज पर कमेंट्स किए हैं. उन्होंने दीपिका की एक क्लोज अप फोटो पर लिखा, 'और पास'. इसके अलावा दीपिका की एक ब्लैक ऑउटफिट में बेहद सेक्सी फोटो पर रणवीर ने कमेंट किया, 'जब रसम टेबल पर आ रहा होता तब वो ये लुक देती है.'

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल हैं. इन दोनों के रिश्ते की शुरुआत फिल्म गोलियों की रासलीला: राम-लीला से हुई थी. 6 साल एक-दूसरे को डेट  करने के बाद दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली. इन दोनों ने साल 2018 में इटली के लेक कोमो में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूगी में शादी की थी.

Read more!

RECOMMENDED