हिमेश का 'आशिकी में तेरी' ट्रैक रिलीज, गाने में होकर भी गायब रानू मंडल

फिल्म हैप्पी हार्डी और हीर का सॉन्ग आशिकी में तेरी रिलीज हो गया है. गाने को हिमेश रेशमिया और रानू मंडल ने गाया है. गाने के लिरिक्स समीर और हिमेश ने लिखे हैं. म्यूजिक भी हिमेश रेशमिया का है.

हिमेश रेशमिया और रानू मंडल
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 15 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 2:25 PM IST

फिल्म हैप्पी हार्डी और हीर का सॉन्ग 'आशिकी में तेरी' रिलीज हो गया है. गाने को हिमेश रेशमिया और रानू मंडल ने गाया है. गाने के लिरिक्स समीर और हिमेश ने लिखे हैं. म्यूजिक भी हिमेश रेशमिया का है.

गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल है. लोगों को गाना काफी पसंद आ रहा है. रानू मंडल ने हिमेश की इस फिल्म के लिए तीन गाने गाए हैं. ये उनका तीसरा गाना है.

जब गाने की अनाउंसमेंट हुई थी तो चर्चा थी रानू इसमें गाएंगी. लेकिन अब जब गाना रिलीज हुआ है तो रानू की आवाज सॉन्ग में से गायब सी नजर आ रही है. पूरे गाने में सिर्फ हिमेश रेशमिया ही गाते सुनाई दे रहे हैं. वहीं रानू सिर्फ एक-दो बार ही दो-चार शब्द गाती सुनाई दी. खैर, गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.

ये गाना 2006 में आई फिल्म 36 चाइना टाउन का सॉन्ग आशिकी में तेरी का रीमेक है. ये हिमेश रेशमिया के हिट सॉन्ग्स में से एक है.

यहां देखें गाना...

रेलवे स्टेशन्स पर घूम-घूम कर गाना गाती थी रानू मंडल

बता दें कि पश्चिम बंगाल के राणाघाट में गलियों और रेलवे स्टेशन्स पर घूम-घूम कर गाना गाती थीं. इसी दौरान का उनका एक वीडियो वायरल हो गया था, जिसमें वो लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नग्मा है' गा रही थीं. इसी के बाद हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में काम करने का मौका दिया. रानू मंडल का तेरी-मेरी कहानी सॉन्ग पहला हिट गाना है. ये गाना हिमेश की हैप्पी हार्डी और हीर का ही है.

Read more!

RECOMMENDED