वेडिंग डेस्टिनेशन फाइनल करने यूरोप गए थे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बीते दिनों यूरोप ट्रिप पर गए थे. जिसके बाद से ये कयास लगने शुरू हो गए थे कि कपल शादी के लिए जगह देखने गया है. अब एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इस पर रिएक्शन दिया है.

रणबीर कपूर और आल‍िया भट्ट
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 16 मई 2019,
  • अपडेटेड 12:02 PM IST

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बीते दिनों यूरोप ट्रिप पर गए थे. इसके बाद से ये कयास लगने शुरू हो गए थे कि कपल शादी के लिए जगह देखने गया है और दोनों इटली के लेक कोमो में सीक्रेट शादी की प्लानिंग कर रहे हैं. अब एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इस पर रिएक्शन दिया है.

आलिया ने एक इंटरव्यू में हंसते हुए कहा- 'कुछ भी. ये सब बकवास है. ये सिर्फ एक हॉलिडे था. लोग वो ही कहेंगे जो उन्हें कहना है.'  इससे पहले आलिया की मां सोनी राजदान ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया था. सोनी ने कहा था- ये पूरी तरह से निराधार है.

बता दें कि आलिया और रणबीर के रिलेशनशिप की खबरें बीते कई दिनों से सुर्खियों में हैं. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. एक अवॉर्ड फंक्शन में आलिया ने रणबीर कपूर को आई लव यू भी कहा था. दोनों की केमिस्ट्री शानदार है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया-रणबीर फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले है. दोनों पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. फिल्म का लोगो लॉन्च किया जा चुका है. फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम रोल में हैं. ब्रह्मास्त्र इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

वहीं आलिया को आखिरी बार फिल्म कलंक में देखा गया था. मूवी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला और फिल्म फ्लॉप हो गई. इसके अलावा वो फिल्म गली बॉय में भी नजर आईं. इस फिल्म में आलिया की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया.

Read more!

RECOMMENDED