आज अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास, यूट्यूब पर वायरल ये भक्ति गीत

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे राम भक्ति वाले इन गानों में राम की महिमा, राम मंदिर के निर्माण और पीएम मोदी द्वारा मंदिर का शिलान्यास किए जाने जैसी तमाम बातों का वर्णन किया गया है.

अक्षरा सिंह
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 05 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 7:46 AM IST

अयोध्या में बुधवार को राम जन्मभूमि पर विशाल मंदिर का शिलापूजन होगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से भूमि पूजन के साथ ही राम मंदिर निर्माण का काम रफ्तार पकड़ लेगा. देशभर के रामभक्तों में उत्साह की लहर देखने को मिल रही है और इसी के साथ सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर माहौल बन रहा है. राम मंदिर और शिलान्यास को लेकर ढेरों गाने लॉन्च हो चुके हैं.

इन गानों में राम की महिमा, राम मंदिर के निर्माण और पीएम मोदी द्वारा मंदिर का शिलान्यास किए जाने जैसी तमाम बातों का वर्णन किया गया है. इस क्रम में रवींद्र जैन का गाना अयोध्या करती है आव्हान सबसे आगे हैं. गाने को यूट्यूब पर अब तक 4 करोड़ 57 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसी तरह अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना भी खूब लोकप्रिय हुआ है.यहां पर हम आपको ऐसे ही कुछ गाने उपलब्ध करा रहे हैं जिन्हें आप एन्जॉय कर सकते हैं.

भोजपुरी अभिनेत्री व सिंगर अक्षरा सिंह एक खूबसूरत गाना लेकर आई हैं. गाने के बोल हैं 'स्वागत है श्री राम का'. इसे अक्षरा के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है और ये गाना काफी तेजी से लोकप्रिय हो रहा है. गीत के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं. संगीत अविनाश झा घुंघरू ने दिया है. इस गाने को लेकर अक्षरा बेहद उत्साहित हैं और कहती हैं कि यह भगवान राम की भूमि है और उनका मंदिर काफी भव्य होगा.

राम भक्तों ने बनाया माहौल

इसी तरह कवि सिंह का गाना राम मंदिर का निर्माण और रितेश पांडे का गाना भगवा रंग जैसे तमाम गाने हैं जो यूट्यूब पर वायरल हैं. इन गानों पर धड़ाधड़ व्यूज आ रहे हैं और इन गानों के साथ राम भक्त मंदिर बनने से पहले माहौल बना रहे हैं. कुछ लोग इन्हें अपनी प्लेलिस्ट में एड करके घर पर ही इन्हें एन्जॉय कर रहे हैं.

Read more!

RECOMMENDED