कैंसर सर्जरी के बाद राकेश रोशन ने किया पहला मैसेज, बताया कैसी है तबीयत

Rakesh Roshan Throat Cancer Surgery अभिनेता-फिल्म निर्माता राकेश रोशन का कहना है कि उनके गले के कैंसर की सर्जरी के बाद अब सब ठीक है. वह एक-दो दिन में घर लौट आएंगे.

राकेश रोशन के साथ ऋत‍िक रोशन PHOTO: इंस्टाग्राम
aajtak.in
  • ,
  • 09 जनवरी 2019,
  • अपडेटेड 3:31 PM IST

Rakesh Roshan Throat Cancer Surgery फिल्ममेकर राकेश रोशन की कैंसर सर्जरी मंगल को पूरी हुई. सर्जरी के बाद बुधवार सुबह राकेश रोशन ने त‍ब‍ीयत का हाल बताते हुए कहा कि उनके गले के कैंसर की सर्जरी कराने के बाद अब वे ठीक हैं. वह एक-दो दिन में घर लौट आएंगे. एक्टर ने प्रतिक्रिया के तौर पर एक संदेश में कहा, "मैं बिल्कुल ठीक महसूस कर रहा हूं, आभार. सर्जरी हो गई है और सब ठीक है. भगवान महान हैं. मैं शुक्रवार या शनिवार को घर वापस लौटने वाला हूं."

राकेश रोशन के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, "कैंसर का पता लगने के बाद भी राकेश जी निराश नजर नहीं आए. इस झटके के बाद वे बिल्कुल परेशान नहीं थे. सर्जरी के दौरान उनकी पत्नी, भाई (संगीतकार राजेश रोशन), बेटा ऋतिक और बेटी सुनैना उनके करीब ही मौजूद रहे और सर्जरी कामयाब रही. इस सप्ताह के अंत तक उनके घर आने की उम्मीद है."

राकेश रोशन ने इससे पहले अपनी बातचीत में कहा था, "मैं हमेशा से एक फाइटर रहा हूं और कर्म में विश्वास करता हूं. मैंने हमेशा जीवन में सही काम करने की कोशिश की है. मेरा यही मानना है कि आपको जिंदगी में जो भी मिलता है उसमें आपके कर्म नजर आते हैं. यहां बाधाएं आएंगी, लेकिन भगवान मुझे और मेरे परिवार को देख रहा है."

बता दें राकेश रोशन के कैंसर की खबर को ऋत‍िक रोशन ने एक खास तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर साझा किया था. इसके बाद पीएम मोदी ने भी राकेश रोशन की सलामती की दुआ करते हुए ट्वीट किया. पीएम ने लिखा- ''डियर ऋतिक, श्री राकेश रोशन जी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं. वे फाइटर हैं. मुझे भरोसा है कि वे साहस के साथ इस चुनौती का सामना करेंगे.''

Read more!

RECOMMENDED