राजकुमार राव के लिए चीन जाना भी एक चुनौती था, साझा किया अनुभव

जकुमार राव ने बताया, जब मिखिल ने मुझे अपने बारे में बताया तो मैंने उसे अपनी परेशानी बताई. मुझे लगता है कि फिल्म में मेरा किरदार रघु मेहता का है जो कुछ ऐसे ही करता है. दर्शकों को भी ये खूब सं आएगा.

राजकुमार राव और मौनी रॉय
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 12 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 11:52 PM IST

राजकुमार राव मिखिल मुसले की फिल्म मेड इन चाइना में एक गुजराती आंत्रेप्रेन्योर के रोल में नजर आएंगे. फिल्म के ज्यादातर शॉट चीन में शूट किए गए हैं और एक्टर ने अपने कैरेक्टर से बहुत सारे अनुभव से प्रेरणा ली है.

राजकुमार राव ने पिंकविला को बताया, विदेश यात्रा करना सबसे बड़ी चुनौती होती है. इसके बाद भाषा की समस्या. यहां तक ​​कि टैक्सी में चलना और उन्हें समझाना कि मैं कहां जाना चाहता था, बेहद मुश्किल था. ऐसी ही दिक्कत रेस्तरां में खाना ऑर्डर करने में होती थी. क्योंकि मैं शाकाहारी हूं तो कुछ भी लोकल दुकान से खरीदना भी बहुत परेशानी की बात थी. मैंने इसे ठीक से करने के लिए बहुत सारे जुगाड़ किए हैं.

अपने परेशानी के बारे में बताते हुए राजकुमार राव ने बताया, जब मिखिल ने मुझे अपने बारे में बताया तो मैंने उसे अपनी परेशानी बताई. मुझे लगता है कि फिल्म में मेरा किरदार रघु मेहता का है जो कुछ ऐसे ही करता है. दर्शकों को भी ये खूब सं आएगा.

मूवी में क्या है राजकुमार का कैरेक्टर?

बता दें कि मिखिल ने फिल्म के सब्जेक्ट के लिए रिसर्च की और मेड इन चाइन की स्क्रिप्ट लिखी. फिल्म में राजकुमार राव ने रघु मेहता का रोल प्ले किया है. रघु अहमदाबाद से हैं. वो मूवी में एक बिजनेसमैन बने हैं, जिसके पार्टनर बोमन ईरानी हैं. फिल्म में मौनी रॉय उनके अपोजिट रोल में हैं. मेड इन चाइना 25 अक्टूबर को रिलीज होगी. राजकुमार राव और मौनी रॉय फिल्म के प्रमोशन में भी बिजी हो गए हैं.राजकुमार राव की फिल्म मेड इन चाइना के साथ सांड की आंख और अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 भी रिलीज होगी. 25 अक्टूबर को तीनों फिल्मों की कड़ी टक्कर होगी.

Read more!

RECOMMENDED