राजकुमार राव को पसंद आया 'जोकर' का किरदार, निभाना चाहते हैं ऐसा डार्क रोल

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार को उनकी शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. इन दिनों वह अपनी नई फिल्म मेड इन चाइना को लेकर चर्चा में हैं. इसमें वह एक गुजराती बिजनेसमैन की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में मौनी रॉय उनके अपोजिट हैं.

वाकीन फिनिक्स और राजकुमार राव
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 16 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 9:22 PM IST

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव को उनकी शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. इन दिनों वह अपनी नई फिल्म मेड इन चाइना को लेकर चर्चा में हैं. इसमें वह एक गुजराती बिजनेसमैन की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में मौनी रॉय उनके अपोजिट हैं. इस समय वे इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान राजकुमार ने बताया कि वह किस तरह का रोल करना चाहते हैं.

राजकुमार ने कहा कि वह डार्क कैरेक्टर 'जोकर' की तरह रोल निभाना चाहते हैं. उन्होंने ये भी कहा कि अगर कोई ऐसा रोल लिखता है तो वह उसे करना बहुत पसंद करेंगे. इससे पहले उनकी फिल्म रूह आफ्जा को स्टार जाह्नवी कपूर भी कह चुकी हैं कि वह फीमेल जोकर का रोल करना चाहती हैं.  डीसी यूनिवर्स के सबसे चर्चित विलेन पर बनी फिल्म जोकर भारत समेत दुनियाभर में रिलीज हो चुकी है. इसमें वाकीन फिनिक्स ने जोकर का रोल प्ले किया है.

शूटिंग के दौरान राजकुमार को हुई थी परेशानी?

फिल्म मेड इन चाइना के ज्यादातर शॉट चीन में शूट किए गए हैं. हाल ही में उन्होंने इस फिल्म से जुड़े अपने अनुभव को साझा किया था. राजकुमार राव ने पिंकविला को बताया था कि विदेश यात्रा करना सबसे बड़ी चुनौती होती है. इसके बाद भाषा की समस्या. यहां तक ​​कि टैक्सी में चलना और उन्हें समझाना कि मैं कहां जाना चाहता था, बेहद मुश्किल था. ऐसी ही दिक्कत रेस्तरां में खाना ऑर्डर करने में होती थी.

गौरतलब है कि राजकुमार राव की ये फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. इसमें राजकुमार और मौनी के अलावा बोमन ईरानी, अमायरा दस्तूर, जय भट्ट जैसे सितारे नजर आएंगे. मूवी को मिखिल मुसाले ने डायरेक्ट किया है.फिल्म में राजकुमार राव ने रघु मेहता का रोल प्ले किया है. मेड इन चाइना के बाद राज कुमार राव की तुर्रम खान और रूह आफ्जा फिल्म रिलीज होगी.

Read more!

RECOMMENDED