राजकुमार राव की रीमेक फिल्म चुपके चुपके को मिले ओरिजिनल फिल्म के राइट्स

ऋषिकेश मुखर्जी की क्लासिक फिल्म चुपके चुपके का रीमेक बनाया जा रहा है. इस फिल्म में राजकुमार राव मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं. चुपके चुपके के रीमेक को प्रोड्यूसर लव रंजन और भूषण कुमार बना रहे हैं और अब इन्हें ओरिजिनल फिल्म के राइट्स भी मिल गए हैं.

राजकुमार राव
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 16 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:08 PM IST

ऋषिकेश मुखर्जी की क्लासिक फिल्म चुपके चुपके का रीमेक बनाया जा रहा है. इस फिल्म में राजकुमार राव मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं. राजकुमार इस रीमेक फिल्म में धर्मेंद्र के किरदार को निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म का नाम ओरिजिनल फिल्म के नाम पर ही रखा गया है. चुपके चुपके के रीमेक को प्रोड्यूसर लव रंजन और भूषण कुमार बना रहे हैं और अब इन्हें ओरिजिनल फिल्म के राइट्स भी मिल गए हैं.

मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक, इस रीमेक फिल्म के मेकर्स को समझ आया कि उनके पास असल फिल्म के राइट्स नहीं हैं. खबर है कि मनीष गोस्वामी ने चुपके चुपके को अपने प्रोडक्शन हाउस के लिए रजिस्टर किया था. सूत्र की माने तो, 'जब भूषण की कंपनी ने मनीष से बातचीत की तो उन्होंने फिल्म एंड टेलीविजन गिल्ड ऑफ इंडिया को बिना किसी देरी के नो ऑब्जेक्शन लेटर (NOC) दे दिया, क्यूंकि उनके पास इस फिल्म के हिसाब की स्क्रिप्ट नहीं थी.'

वहीं मनीष ने कहा, 'हम एक ही इंडस्ट्री में काम करने वाले साथी हैं, तो हमें एक दूसरे की मदद करते रहनी चाहिए.'

बता दें कि फिल्म चुपके चुपके में धर्मेंद्र ने बॉटनी के प्रोफेसर परिमल त्रिपाठी का किरदार निभाया था. वहीं अमिताभ बच्चन इसमें परिमल के दोस्त और इंग्लिश के प्रोफेसर कुमार बने थे. 1975 में आई अमिताभ और धर्मेंद्र के अलावा शर्मीला टैगोर, असरानी, जया बच्चन और ओम प्रकाश भी थे.

6 साल पहले फिल्मकार उमेश शुक्ला ने ऐलान किया था कि वे चुपके चुपके का रीमेक परेश रावल के साथ बनाएंगे. परेश इस फिल्म में ओम प्रकाश का निभाया रोल करने वाले थे. लेकिन ये प्लान कभी सफल नहीं हो पाया.

Read more!

RECOMMENDED