क्या OTT दे पा रहे हैं फिल्मी पर्दे को टक्कर? राजकुमार ने बताया

राजकुमार राव ने इस बारे में बात करते हए कहा कि मुझे लगता है कि थियेटर्स और सिनेमाहॉल्स हमेशा बने रहेंगे क्योंकि सिनेमाहॉल्स में आप दोस्तों और फैमिली के साथ फिल्म इंजॉय कर सकते हैं.

राजकुमार राव
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 06 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:51 AM IST

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट 2019 में एक्टर राजकुमार राव ने शिरकत की. राव के साथ इस सेशन को सुशांत मेहता ने मॉडरेट किया था. इस दौरान एक्टर ने कई मुद्दों पर बातचीत की और अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अनुभव साझा किए थे. राजकुमार ने इसके अलावा सिनेमा से जुड़े सवालों का जवाब भी दिया था.

उनसे पूछा गया कि क्या नेटफ्लिक्स, हॉट स्टार जैसे OTT प्लेटफॉर्म्स ने कहीं ना कहीं थियेटर और सिनेमाघरों को चुनौती दी है? राजकुमार राव ने इस बारे में बात करते हए कहा कि मुझे लगता है कि थियेटर्स और सिनेमाहॉल्स हमेशा बने रहेंगे क्योंकि सिनेमाहॉल्स में आप दोस्तों और फैमिली के साथ फिल्म इंजॉय कर सकते हैं, मसलन कोई बड़ी फिल्म आई है तो आप परिवार के साथ जाकर सिनेमाहॉल में इसका मजा ले सकते हैं.

उन्होंने आगे कहा 'हालांकि डिजिटल प्लेटफॉर्म्स के आने के साथ ही काफी रोजगार बढ़े हैं जिससे मेरे कई एक्टर्स दोस्त जो इंडस्ट्री में संघर्ष कर रहे थे, उन्हें कई अच्छी वेबसीरीज में काम करने का मौका मिला है. मनोज वाजपेई साहब जो हमारे दौर के सबसे बेहतरीन एक्टर हैं उन्हें फैमिली मैन के बाद कितनी तारीफें मिली हैं और लोग इस सीरीज के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि मैं ये भी मानता हूं कि थियेटर्स का कल्चर खत्म नहीं होगा.'

राजकुमार ने शेयर किए बचपन के किस्से

राजकुमार ने इसके अलावा अपने बचपन के किस्सों को शेयर करते हुए कहा, 'मैं पूरा फिल्मी बच्चा था. मैं शैतान नहीं था लेकिन मैं हमेशा बाहर घूमता रहता और कुछ ना कुछ करता रहता. मेरी काफी लड़ाईयां होती थी. मैं फिल्मी हीरो था लेकिन मैं गुंडा नहीं था. तो मेरे दोस्तों की लड़ाई होती थी तो वे मुझे बुला लेते थे. मैं बस लड़ने के बहाने ढूंढता था और हीरो की तरह एंट्री लेने की कोशिश करता था. मैं जॉइन्ट फैमिली में रहता था और सबको फिल्मों से बड़ा लगाव था और मैं भी फिल्में देखकर बड़ा इमोशनल हो जाता था. मैंने सोच लिया था कि मुझे एक्टर ही बनना है और मैंने दूसरा ऑप्शन नहीं सोचा था.

Read more!

RECOMMENDED