रजनीकांत की सफलता के लिए फैंस ने मांगी ऐसी मन्नत, पेटा को आना पड़ा सामने

पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (PETA) ने सुपरस्टार रजनीकांत से एक दरख्वास्त की है. पेटा ने कहा कि रजनी अपने फैंस को बकरे काटने से रोकें

मेगास्टार रजनीकांत
वन्‍दना यादव
  • नई दिल्ली,
  • 06 जनवरी 2018,
  • अपडेटेड 11:04 PM IST

पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (PETA) ने सुपरस्टार रजनीकांत से एक दरख्वास्त की है. पेटा ने कहा कि रजनी अपने फैंस को बकरे काटने से रोकें. उनकी राजनीति में एंट्री पर होने वाले जश्न में उनके फैन्स ने मंदिरों में बकरे काटने का प्लान किया है.

पेटा ने रजनीकांत को उनके राजनीतिक आगाज के लिए बधाई देते हुए कहा है कि हमें उम्मीद है कि रजनीकांत अपनी पावर का इस्तेमाल इंसानियत की रक्षा के लिए करेंगे. सभी जीवों की देखभाल का ख्याल रखेंगे. रजनीकांत को उनकी व्यक्तिगत छवि और शानदार करियर का फायदा जरूर मिलेगा. पेटा ने आगे कहा कि उनके पास लगातार फोन कॉल और मैसेज आ रहे हैं जिसमें लोगों ने इस कदम पर चिंता जाहिर की है कि जश्न के लिए बड़े पैमाने पर गोट स्लटरिंग की योजना है.

फिल्म फ्लॉप होने के डर से कभी शूट नहीं हुआ रजनीकांत की मौत का सीन

पेटा के मुताबिक जीवों पर मंदिर में चाकू से कटाई करना क्रूर और असंवैधानिक हैं. सार्वजनिक जगहों पर ऐसा करना हमारे कानून के दायरे में नहीं आता है. इससे कई लोगों की भावनाएं आहत हो सकती हैं. आईपीसी की धारा 429 के मुताबिक किसी भी जानवर जिसकी कीमत 50 रुपये से ज्यादा है उसे जहर, काट कर या किसी अन्य तरह से मारने पर सजा और जुर्माने का प्रावधान है.

तो क्या 31 दिसंबर को राजनीति में एंट्री करेंगे सुपरस्टार रजनीकांत?

देखना दिलचस्प होगा कि पेटा के अनुरोध पर रजनीकांत अपने फैन्स से अपील करते हैं या नहीं.

Read more!

RECOMMENDED