राहत इंदौरी को बॉलीवुड का आखिरी सलाम, लाजवाब हैं अफसाने तेरे...

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा- मैं मर जाऊं तो मेरी इक अलग पहचान लिख देना, लहू से मेरी पेशानी पे हिन्दुस्तान लिख देना. आपकी रूह को सुकून मिले राहत इंदौरी साहब.

राहत इंदौरी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 11 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 10:28 PM IST

दिग्गज शायर और गीतकार राहत इंदौरी ने मंगलवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया. राहत साहब की तबीयत बीते कुछ वक्त से खराब चल रही थी और हाल ही में उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. हालांकि राहत इंदौरी की मौत की वजह दिल का दौरा पड़ना रही है. उनके गुजर जाने के बाद तमाम बॉलीवुड सेलेब्स और अन्य हस्तियां सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा, "मैं मर जाऊँ तो मेरी इक अलग पहचान लिख देना, लहू से मेरी पेशानी पे हिन्दुस्तान लिख देना. आपकी रूह को सुकून मिले राहत इंदौरी साहब. आपकी कमी हमेशा खलेगी." स्वरा ने कई सारे सैड इमोजी बनाकर अपने इमोशन्स जाहिर करने की कोशिश की है.

इसी तरह बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी ने भी ट्वीट करके राहत साहब को श्रद्धांजलि दी है. जावेद ने अपने ट्वीट में लिखा, "भारत के सबसे कद्दावर, दिग्गज और प्रेरणादायक कवियों में से एक नहीं रहे. जिस ईश्वर के पास से हम आते हैं, आखिर में हमें उसी के पास जाना है. सलाम और रेस्ट इन पीस राहत इंदौरी साहब. आप बहुत याद आएंगे. परिवार को मेरी दिल से संवेदनाएं."

दीया और बाती हम फेम दीपिका को नच बलिए 10 का ऑफर, करेंगी पार्टिसिपेट?

आलिया की सड़क 2 का ट्रेलर आने से पहले हो रहा ट्रोल, दिखी फैंस की नाराजगी

रणदीप-अनुपम ने लिखी ये बात

रणदीप हुड्डा ने राहत साहब का एक शेर ट्वीट करते हुए लिखा, "और ये हम कह रहे हैं आप की तरफ से. लाजवाब हैं अफसाने मेरे." दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने लिखा, "ये कैचियां हमें उड़ने से खाक रोकेंगी, की हम परों से नहीं हौसलों से उड़ते हैं. आपकी पंक्तियाँ हमेशा हमारा हौसला बढ़ाए रखेगी और हमारा मार्गदर्शन करेंगी. ओम शांति!"

Read more!

RECOMMENDED