राधे: सलमान की फिल्म में आइटम नंबर करती नजर आएंगी जैकलीन फर्नांडिस

फिल्म राधे में जैकलीन का किरदार होगा या नहीं इस बारे में तो खबर नहीं है लेकिन इतना जरूर बताया जा रहा है कि वह सलमान की इस फिल्म में एक जबरदस्त आइटम नंबर करती नजर आएंगी.

जैकलीन फर्नांडिस
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 02 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:33 PM IST

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म दबंग 3 को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म में वह एक बार फिर से चुलबुल पांडे की भूमिका निभाते नजर आएंगे और उनके साथ फीमेल लीड रोल में होंगी सोनाक्षी सिन्हा. दबंग 3 के अलावा सलमान की जो फिल्म सुर्खियों में है वो है राधे. फिल्म में सलमान का लुक क्या होगा ये पहले ही जारी किया जा चुका है.

राधे में सलमान खान बिलकुल नए अंदाज में नजर आने वाले हैं. फिल्म में दिशा पाटनी के फीमेल लीड रोल प्ले करने की खबरें हैं लेकिन अब एक नई खबर के मुताबिक फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस भी होंगी. फिल्म में जैकलीन का किरदार होगा या नहीं इस बारे में तो खबर नहीं है लेकिन इतना जरूर बताया जा रहा है कि वह सलमान की इस फिल्म में एक जबरदस्त आइटम नंबर करती नजर आएंगी.

जैकलीन इससे पहले सलमान खान के साथ फिल्म किक में काम कर चुकी हैं. दा-बैंग टूर पर भी वह लगभग हर बार उनके साथ जाती हैं. सलमान और जैकलीन की अच्छी दोस्ती है. सलमान की फिल्म राधे 2020 की ईद पर रिलीज होगी. फ्री प्रेस जर्नल ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा, "स्क्रिप्ट की डिमांड थी कि एक आइटम नंबर होना चाहिए."

सलमान को पसंद है जैकलीन संग काम करना

"सलमान और प्रभुदेवा ने जैकलीन फर्नांडिस का नाम लॉक करने में एक मिनट भी नहीं लगाया. सलमान खान को जैकलीन के साथ काम करना पसंद बहुत पसंद है. जैकलीन डांस के मामले में कमाल की हैं और फिल्म में उनकी प्रजेंस इसे एक लेवल और ऊपर ले जाएगी. जैकलीन भी इस फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं और वह राधे के लिए ये गाना शूट करेंगी."

Read more!

RECOMMENDED