राधे के सॉन्ग की प्रैक्टिस में छिले दिशा पाटनी के घुटने, शेयर की तस्वीर

दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह डांस प्रैक्टिस के बाद फर्श पर बैठी नजर आ रही हैं. डांस मूव्स को प्रैक्टिस करने की कोशिश में दिशा के घुटने जख्मी हो चुके हैं.

दिशा पाटनी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 09 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 4:07 PM IST

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म भारत में अहम किरदार निभा चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अब फिल्म 'राधे' में भी नजर आएंगी. इन दिनों सलमान खान अपनी फिल्म दबंग 3 के प्रमोशन में बिजी हैं और दिशा पाटनी बिजी हैं फिल्म राधे के एक डांस नंबर पर अपनी परफॉर्मेंस रेडी करने में.

दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह डांस प्रैक्टिस के बाद फर्श पर बैठी नजर आ रही हैं. डांस मूव्स को प्रैक्टिस करने की कोशिश में दिशा के घुटने जख्मी हो चुके हैं. तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "प्रभु सर के डांस मूव्स ने मेरे साथ ये किया."

प्रभु देवा एक फिल्म निर्देशक होने के साथ-साथ एक कमाल के डांस कोरियोग्राफर भी हैं. देखना होगा कि फिल्म में शामिल किया गया दिशा पाटनी का ये कौन सा गाना है जिसकी प्रैक्टिस में वह अपना खून पसीना एक कर रही हैं. क्या ये मेहनत गाने में नजर आती है या नहीं.

बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह के होल्ड होने के बाद अब फैन्स सलमान खान की बाकी फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं. इस साल क्रिसमस पर सलमान खान की फिल्म दबंग 3 रिलीज हो रही है जिसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है. आने वाले साल में ईद पर सलमान अपनी फिल्म राधे लेकर आ रहे हैं.

अलग-अलग हैं राधे और वांटेड-

फिल्म राधे का ट्रेलर काफी दमदार है और इसमें एक्शन की भी कोई कमी नहीं होने वाली है. एक्शन के मामले में सलमान ने इस फिल्म को वांटेड का बाप कहा है. साथ ही उन्होंने ये भी साफ कर दिया कि इस फिल्म का वांटेड से कोई लेना देना नहीं है.

Read more!

RECOMMENDED