सोशल मीडिया पर वायरल हुआ प्रियंका चोपडा के रिलायंस जिओ एप्लिकेशन फॉर्म

मुकेश अंबानी के जियो सर्विस लॉन्च करने के बाद बहुत से लोग उसके ग्राहक बनना चाहते हैं. अब इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा का नाम भी जुड़ गया है. इन दिनों प्रियंका का जियो का एप्लिकेशन फॉर्म काफी वायरल हो रहा है.

प्रियंका चोपड़ा
पूजा बजाज
  • नई दिल्ली,
  • 06 सितंबर 2016,
  • अपडेटेड 8:04 PM IST

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक फॉर्म काफी वायरल हो रहा है. दरअसल यह फॉर्म है रिलायंस के जियो सर्विस का और इस फॉर्म पर तस्वीर है प्रियंका चोपड़ा की.

जी हां! आपने सही सुना. प्रियंका भी जियो की ग्राहक बनना चाहती हैं. लेकिन इन खबरों में कहां तक सच्चाई है, यह तो कहा नहीं जा सकता. हालांकि जियो की लॉन्चिंग के वक्त उन्होंने रिलायंस की इस सेवा की तारीफ की थी.

उन्होंने ट्वीट किया था, 'जियो इंडिया लाइफ के लॉन्च पर नीता, मुकेश और टीम को बधाई हो. आपका विजन देश को बदलने वाला होगा.' बता दें इस फॉर्म में प्रियंका का नाम, पता, पैन नम्बर, पासपोर्ट नम्बर जैसी जानकारियां हैं.

 

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फॉर्म फर्जी है. इसमें प्रियंका के सिग्नेचर भी नकली हैं. सबसे पहले इस फॉर्म की फोटो को व्हाट्सएप पर शेयर किया गया था. इस फॉर्म में कितनी सच्चाई है यह तो प्रियंका ही बता सकती हैं लेकिन फिलहाल वो अपने शो 'क्वांटिको-2' की शूटिंग में अमेरिका में व्यस्त हैं और इस मसले पर अभी तक उनका कोई कमेंट नहीं आया है.

Read more!

RECOMMENDED