प्रियंका चोपड़ा ने जेठानी सोफी टर्नर को खास अंदाज में किया बर्थडे विश

प्रियंका ने बहुत खूबसूरत मैसेज के साथ अपनी और सोफी की फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की है.

प्रियंका चोपड़ा-सोफी टर्नर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 22 फरवरी 2020,
  • अपडेटेड 4:01 PM IST

प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर के साथ अच्छी दोस्ती है. अपने आप को जे सिस्टर्स बोलने वाली प्रियंका और सोफी को अक्सर साथ में समय बिताते और इवेंट्स में साथ जाते देखा जाता रहा है. अब प्रियंका ने सोफी टर्नर के जन्मदिन पर उन्हें खास अंदाज में विश किया है.

सोफी को किया विश

प्रियंका ने बहुत खूबसूरत मैसेज के साथ अपनी और सोफी की फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की है. इसके साथ उन्होंने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे सोफ. मैं तुमसे प्यार करती हूं. आशा है आज का दिन तुम्हारे लिए स्पेशल रहेगा.' प्रियंका ने उस समय की फोटो पोस्ट की है, जब वे सोफी से साल 2017 के मेट गाला में मिली थीं.

उस समय प्रियंका की ट्रेंच कोट ड्रेस के खूब चर्चे हुए थे. ये पहली बार था जब उन्होंने निक जोनस के साथ किसी इवेंट में शिरकत की थी. हालांकि तब निक और प्रियंका की नई-नई दोस्ती हुई थी. बता दें कि निक जोनस ने भी भाभी सोफी टर्नर को जन्मदिन की बधाई दी है.

इसके अलावा निक के बड़े भाई जो जोनस ने भी अपनी पत्नी के लिए बर्थडे पोस्ट लिखा है. सोफी की खूबसूरत फोटो पोस्ट करते हुए जो ने लिखा, 'मेरी जिंदगी के प्यार को जन्मदिन मुबारक. जिंदगी तुम्हारी साथ बेहतर लगती है.' सोफी टर्नर का जन्मदिन 21 फरवरी को होता है.

याद दिला दें कि वैलेंटाइन्स डे के समय सोफी के प्रेग्नेंट होने की खबर दुनियाभर में फैल गई थी. माना जा रहा था कि वे चार महीने प्रेग्नेंट हैं. हालांकि जो, सोफी या जोनस परिवार के किसी भी सदस्य इस खबर की पुष्टि नहीं की.

दूसरी बार मां बनने को तैयार कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल, ट्वीट कर दी खुशखबरी

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को इस गाने पर नचाना चाहते हैं सिंगर कैलाश खेर

प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो उन्होंने साल 2019 में फिल्म द स्काई इज पिंक से अपना बॉलीवुड कमबैक किया है. इस समय प्रियंका नेटफ्लिक्स की फिल्म व्हाइट टाइगर में काम कर रही हैं. यहां राजकुमार राव, प्रियंका संग स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

Read more!

RECOMMENDED