ऑस्कर्स से पहले विदेशों में रणवीर-आलिया की गली बॉय को यूं प्रमोट कर रहीं प्रियंका

हॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स ऑस्कर्स की नॉमिनेशंस की लिस्ट में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गली बॉय ने जगह बनाई है. अब प्रियंका अपनी ही नहीं बल्कि रणवीर-आलिया की फिल्म गली बॉय को हॉलीवुड में प्रमोट करने का जिम्मा उठा चुकी हैं.

प्रियंका चोपड़ा, जोया अख्तर, प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 19 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 1:44 PM IST

हॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स ऑस्कर्स की नॉमिनेशंस की लिस्ट में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गली बॉय ने जगह बनाई है. गली बॉय को 92वें ऑस्कर्स में बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म केटेगरी में नॉमिनेट किया गया है. जब से ये खबर आई है तभी से फैंस गली बॉय के ऑस्कर अवॉर्ड जीतने की दुआ कर रहे हैं. इन्हीं फैंस में से एक हैं प्रियंका चोपड़ा.

ये है प्रियंका चोपड़ा की तैयारी

प्रियंका चोपड़ा को ग्लोबल आइकॉन यूं ही नहीं कहा जाता है. प्रियंका अपनी ही नहीं बल्कि रणवीर-आलिया की फिल्म गली बॉय को हॉलीवुड में प्रमोट करने का जिम्मा उठा चुकी हैं. हाल ही में फिल्म गली बॉय की डायरेक्टर जोया अख्तर ने अपना जन्मदिन मनाया था और प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस के साथ मिलकर लॉस एंजलिस के एक थिएटर में इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी थी. इस स्क्रीनिंग में जोया अख्तर संग अन्य लोग भी पहुंचे थे.

इतना ही नहीं खबर है कि प्रियंका चोपड़ा गली बॉय को विदेशों में प्रमोट करने का पूरा इंतजाम कर बैठी हैं. माना जा रहा है कि प्रियंका इस साल के अंत तक गली बॉय की अलग-अलग कई सारी स्क्रीनिंग रखने वाली हैं, जिससे इस फिल्म की पहचान दूर-दूर तक हो. इन स्क्रीनिंग्स में प्रियंका चोपड़ा अपने हॉलीवुड के दोस्तों को बुलाने वाली हैं. 92वें ऑस्कर्स की फाइनल लिस्ट आनी अभी बाकी है और इसमें गली बॉय का होना हमारे लिए गर्व की बात होगी. इसीलिए प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म को अपनी स्टार पावर के साथ प्रोमोट कर रही हैं.

बता दें कि 92वें अकैडेमी अवॉर्ड्स यानी ऑस्कर्स के नॉमिनेशन की फाइनल लिस्ट जनवरी 2020 में आएगी. सभी को गली बॉय के इस लिस्ट में आने की उम्मीद है.

प्रियंका के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उन्होंने फिल्म द स्काई इज पिंक के साथ अपना बॉलीवुड कमबैक किया है. इसके अलावा वे राजकुमार राव संग नेटफ्लिक्स की फिल्म द व्हाइट टाइगर में काम कर रही हैं.

Read more!

RECOMMENDED