12 साल छोटी कोरियोग्राफर से की शादी, ऐसा रहा है प्रकाश राज का जीवन

प्रकाश राज आज अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर प्रकाश के जीवन के अनसुने किस्सों के बारे में जिक्र करेंगे. प्रकाश राज की प्रोफेशनल के अलावा पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में रही है.

प्रकाश राज-पोनी वर्मा
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 26 मार्च 2020,
  • अपडेटेड 7:27 AM IST

फिल्म इंडस्ट्री में कई सितारे अपने नाम से जाने जाते हैं तो कई सितारे अपने किरदार से जाने जाते हैं. कई स्टार्स के किरदार उन्हें हमेशा के लिए अमर कर देते हैं. साउथ, कन्नड़, मलयालम और हिंदी फिल्मों में काम कर चुके प्रकाश राज की गिनती भी ऐसे ही सितारों में होती है. प्रकाश ने अपने करियर में कई किरदार निभाए और जो भी किरदार निभाया उसे अमर कर दिया.

प्रकाश राज आज अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर प्रकाश के जीवन के अनसुने किस्सों के बारे में जिक्र करेंगे. प्रकाश राज की प्रोफेशनल के अलावा पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में रही है. प्रकाश राज ने खुद से 12 साल छोटी कोरियोग्राफर पोनी वर्मा से शादी की है. पोनी से प्रकाश राज की दूसरी शादी थी. इससे पहले उन्होंने 1994 में ललिता कुमारी से शादी की थी. दोनों से तलाक के बाद प्रकाश ने पोनी से शादी करने का फैसला किया तो इसके लिए उन्होंने अपनी बेटियों से इजाजत ली थी.

प्रकाश राज ने बताया था कि पोनी से शादी करने से पहले उन्होंने अपनी बेटियों से इसका जिक्र किया था और पोनी ने कुछ समय उनकी बेटियों के साथ बिताया था. इसके बाद बेटियों से इजाजत लेने के बाद ही दोनों ने 2010 में सात फेरे लिए थे.

2000 से ज्यादा प्ले कर चुके हैं प्रकाश राज

प्रकाश राज आज एक जाना-पहचाना नाम हैं, लेकिन उनका जीवन काफी संघर्ष भरा रहा है. प्रकाश राज ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके पिता अस्पताल में इलाज करवाने गए थे तो वहां उनकी मुलाकात मां से हुई थी. क्योंकि उनकी मां नर्स थी. इसके बाद दोनों ने शादी कर ली. प्रकाश राज के पिता शराब पीते थे तो इसलिए घर उनकी मां ही चलाती थीं और साथ में उनके पिता का भी ध्यान रखती थीं.

कोरोना: कनिका कपूर की लापरवाही को लेकर तापसी ने कही ये बात

कोरोना के चलते अस्पताल की कमी पड़ी तो? अमिताभ ने शेयर किया आइडिया

प्रकाश राज ने अपने करियर में 2000 से ज्यादा प्ले किए हैं. साल 1998 में फिल्म हिटलर से प्रकाश राज ने बॉलीवुड डेब्यू किया था, लेकिन उन्हें इस फिल्म से कोई खास पहचान नहीं मिली. सलमान खान की फिल्म वॉन्टेड में उनका रोल आजतक याद किया जाता है. इसके बाद प्रकाश राज ने कई हिट हिंदी फिल्मों में विलेन का रोल प्ले किया था.

Read more!

RECOMMENDED