प्रभास की राधे श्याम का फर्स्ट लुक रिलीज, पूजा हेगड़े संग दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

प्रभास की रोमांटिक ड्रामा को टाइटल मिल गया है. पोस्टर में जहां प्रभास सूटेड बूटेड लुक में हैंडसम दिख रहे हैं. वहीं रेड गाउन में पूजा हेगड़े ग्लैमरस लग रही हैं. पोस्टर में पूजा और प्रभास रोमांटिक पोज दे रहे हैं.

पूजा हेगड़े-प्रभास
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 10 जुलाई 2020,
  • अपडेटेड 10:57 AM IST

प्रभास के फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है. बाहुबली फेम एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म के टाइटल और लुक पोस्टर का खुलासा कर दिया है. इस फिल्म का नाम होगा राधे श्याम. लुक पोस्टर में प्रभास और पूजा हेगड़े की रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आती है.

प्रभास 20 के टाइटल का ऐलान

इस फिल्म को अभी तक प्रभास 20 के नाम से एड्रेस किया जा रहा था. अब प्रभास की रोमांटिक ड्रामा को टाइटल मिल गया है. अलग-अलग भाषाओं में फिल्म राधे श्याम के 5 पोस्टर रिलीज किए गए हैं. राधे श्याम को 4 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. इनमें हिंदी भी शामिल है. ये मूवी सिनेमाघरों में साल 2021 में आएगी. राधे श्याम एक बिग बजट मूवी है. प्रभास ने इंस्टा पर मूवी के पोस्टर शेयर किए हैं.

विकास दुबे एंनकाउंटर: ट्विटर पर ट्रेंड रोहित शेट्टी, यूजर्स बोले- नई स्क्र‍िप्ट

पोस्टर में जहां प्रभास सूटेड बूटेड लुक में हैंडसम दिख रहे हैं. वहीं रेड गाउन में पूजा हेगड़े ग्लैमरस लग रही हैं. इस पोस्टर में प्रभास और पूजा रोमांटिक डांस करते हुए पोज दे रहे हैं. बैकग्राउंड में बाढ़ या सैलाब का मंजर भी दिख रहा है. पोस्टर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस मूवी को राधा कृष्ण कुमार ने डायरेक्ट किया है. पहली बार ऑनस्क्रीन प्रभास और पूजा की जोड़ी फैंस को दिखेगी.

विकास दुबे के एनकाउंटर पर बोलीं तापसी पन्नू- ये तो कभी सोचा ही नहीं था

प्रभास और पूजा हेगड़े के अलावा फिल्म में प्रियदर्शी, भागश्री अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. इससे पहले रिलीज हुई प्रभास की फिल्म साहो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. इस मल्टीस्टारर फिल्म के पिटने से मेकर्स को काफी नुकसान भी हुआ. साहो एक एक्शन मूवी थी. प्रभास ने उन दिनों अपने कई इंटरव्यू में कहा था कि वे साहो के बाद किसी रोमांटिक फिल्म में काम करना चाहते हैं. अब 2021 में फैंस को प्रभास का रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा.

Read more!

RECOMMENDED