मीका की आवाज में रिलीज हुआ पति पत्नी वो का गाना, कार्त‍िक आर्यन हुए ट्रोल

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म पति पत्नी और वो 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

अखियों से गोली मारे
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 20 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 5:55 PM IST

बॉलीवुड के सुपरहिट गानों को रीमिक्स किए जाने के क्रम में एक कदम और आगे बढ़ते हुए फिल्ममेकर्स ने 'अब अखियों से गोली मारे' गाने का भी रीमिक्स बना दिया है. 1998 में रिलीज हुई गोविंदा और रवीना टंडन स्टारर फिल्म दूल्हे राजा के इस सुपरहिट गाने को फिल्म पति पत्नी और वो के लिए रीमिक्स किया गया है.

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म पति पत्नी और वो 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. समीर के लिखे इस गाने को वास्तविक फिल्म में सोनू निगम और जसपिंदर नरूला ने गाया था और अब रीमिक्स सॉन्ग को मीका सिंह और तुलसी कुमार ने अपनी आवाज दी है.

वीडियो का डिसक्रिप्शन देखने पर पता चलता है कि नया गाना रिलीज करने के साथ ही वास्तविक गाने के मेकर्स के विषय में भी विस्तार से जानकारी दी है. नए गाने के लिरिक्स में कुछ बदलाव किए गए हैं जिन्हें शब्बीर अहमद ने किया है. इसकी मिक्सिंग एरिक पिल्लई ने की है जो कि ठीक-ठाक है.

कैसा है गाने पर लोगों का रिएक्शन?

वीडियो के कमेंट बॉक्स में जाने पर आपको दर्शकों द्वारा कोई बहुत जबरदस्त रिएक्शन देखने को नहीं मिलता है. ज्यादातर दर्शकों ने गोविंदा वाले गाने को इससे बेहतर बताया है. साथ ही कार्तिक की अपीयरेंस पर मीका सिंह की भारी आवाज भी वो बात नहीं ला पा रही है. एक यूजर ने लिखा, "ऐसा लग रहा है कि शेर की आवाज है और हिरन नाच रहा है."

Read more!

RECOMMENDED