BO: अर्जुन-कृति के पानीपत की धीमी शुरुआत, इतना है फर्स्ट डे कलेक्शन

मल्टीस्टारर फिल्म पानीपत रिलीज हो गई है. फिल्म को क्रिटिक्स और पब्ल‍िक दोनों के अच्छे फीडबैक मिले, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने धीमी शुरुआत की है.

पानीपत
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 07 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 1:45 PM IST

अर्जुन कपूर-कृति सेनन मल्टीस्टारर फिल्म पानीपत रिलीज हो गई है. फिल्म को क्रिटिक्स और पब्ल‍िक दोनों के अच्छे फीडबैक मिले, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने धीमी शुरुआत की है. ये है पानीपत के पहले दिन की कमाई.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शेयर किए हैं. उन्होंने बताया कि फिल्म ने पहले दिन 4.12 करोड़ का कलेक्शन किया है. पानीपत का यह कलेक्शन उम्मीद से काफी कम बताया जा रहा है. सुपर सिनेमा की रिपोर्ट के मुताबिक माना जा रहा था कि अर्जुन-कृति की यह पीरियड ड्रामा पहले दिन 8 करोड़ का कारोबार कर लेगी. वहीं बिजनेस टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक माना जा रहा था कि पहले दिन फिल्म 6 करोड़ का आंकड़ा आसानी से छू लेगी. लेकिन फिल्म को अच्छे रिव्यूज और वर्ड ऑफ माउथ का कोई फायदा मिलता नजर नहीं आया.

पानीपत ने लोगों को चौंकाया

पानीपत के बजट की बात करें तो अनुमान है कि इसका बजट 70 करोड़ है. वहीं फ‍िल्म के डायरेक्शन की बात करें तो आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनीं पानीपत सरप्राइज पैकेज के तौर पर सामने आई है. फिल्म का ट्रेलर देख लोग इसकी तुलना बाजीराव मस्तानी से कर रहे थे. माना जा रहा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट जाएगी. लेकिन रिलीज के बाद फिल्म ने काफी तारीफें बटोरी है.

पानीपत के अलावा शुक्रवार को कार्तिक आर्यन-भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की पति पत्नी और वो भी रिलीज हुई है. दोनों ही फिल्मों को पब्ल‍िक से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. खैर, दोनों फिल्मों के क्लैश से किसे कितना नुकसान होगा, यह जल्द पता चलेगा.

Read more!

RECOMMENDED