बॉक्स ऑफिस पर पानीपत की कमाई में उछाल, दो दिन में इतना हुआ कलेक्शन

आशुतोष गोवारिकर के पीरियड ड्रामा पानीपत ने दूसरे दिन अच्छा कलेक्शन किया है. अलग-अलग शहरों में कमाई के मामले में फिल्म ने दोनों दिन मुंबई में सबसे अधिक कमाई की है.

पानीपत
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 08 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 5:19 PM IST

अर्जुन कपूर-कृति सेनन स्टारर पानीपत ने दूसरे दिन बेहतर कमाई की है. पहले दिन 4.12 करोड़ के औसत कलेक्शन के बाद दूसरे दिन शनिवार को फिल्म ने लगभग 6 करोड़ की कमाई की है. वहीं सबसे ज्यादा कमाई के मामले में फिल्म ने मुंबई में फिल्म का कलेक्शन काफी शानदार रहा है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पानीपत का कलेक्शन शेयर किया है. 6 दिसंबर को रिलीज पानीपत ने पहले दिन 4.12 करोड़ का बिजनेस किया. वहीं दूसरे दिन फिल्म 5.78 करोड़ की कमाई कर चुकी है. यानी दो दिन में कुल मिलाकर फिल्म का टोटल कलेक्शन 9.90 करोड़ हो गया है.

स्टेटवाइज पानीपत का कलेक्शन 

पानीपत को क्रिटिक्स और पब्ल‍िक के अच्छे रिव्यूज मिले. फिल्म लोगों के उम्मीद से बढ़कर निकली और ऑडियंस ने इसे आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनीं एक शानदार फिल्म बताई. फिल्म ने अलग-अलग शहरों में कुछ इतनी कमाई की है. फिल्म ने दोनों दिन मुंबई में सबसे अधिक कमाई की है. दिल्ली, पंजाब और निजाम में फिल्म का कलेक्शन ठीक-ठाक रहा. वहीं राजस्थान, मैसूर, CI, CP, बंगाल, बिहार में फिल्म का कारोबार मामूली.

आशुतोष गोवारिकर के इस पीरियड ड्रामा पानीपत में अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त के अलावा, जीनत अमान, पद्मिनी कोल्हापुरी, मोहनीस बहल भी अहम रोल में हैं. फिल्म में सभी की एक्ट‍िंग उम्दा बताई गई है.

गिरा कमांडो का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

वहीं पिछले हफ्ते 29 नवंबर को रिलीज कमांडो ने नौवें दिन शुक्रवार को 37 लाख का कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 30.12 करोड़ हो गया है. बता दें पानीपत के साथ ही पति पत्नी और वो भी रिलीज हुई है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है.

 

Read more!

RECOMMENDED