Panga Box Office Collection: पंगा की कमाई में उछाल, कंगना की फिल्म करेगी कमाल?

पंगा में कंगना रनौत के साथ नीना गुप्ता, ऋचा चड्ढा और जस्सी गिल ने काम किया है. फिल्म की कहानी एक महिला पर आधारित है जो अपने गृहस्थ जीवन को छोड़ कबड्डी चैंपियन बनने के अपने सपने को पूरा करने निकलती है. 

ऋचा चड्ढा-कंगना रनौत
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 26 जनवरी 2020,
  • अपडेटेड 11:51 AM IST

कंगना रनौत की फिल्म पंगा सिनेमाघरों में धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रही है. पहले दिन की धीमी कमाई के बाद पंगा की कमाई में शनिवार के दिन उछाल देखने को मिला. रिलीज के पहले फिल्म काफी चर्चा में थी. हालांकि रिलीज के बाद इसे पहले दिन ज्यादा दर्शक नहीं मिले थे.

दूसरे दिन की कमाई

लेकिन अब दूसरे दिन कंगना की फिल्म ने अच्छा कलेक्शन कर लिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि कंगना की फिल्म ने अपने दूसरे दिन 5.61 करोड़ की कमाई कर ली है. इसी के साथ इस फिल्म का कुल कलेक्शन 8.31 करोड़ हो गया है. बता दें कि पंगा ने अपने पहले दिन 2.70 करोड़ का कलेक्शन किया था.

स्ट्रीट डांसर से क्लैश

अब देखना ये है कि क्या 26 जनवरी यानी रविवार को भी पंगा बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कमाई करने में कामयाब हो पाएगी या नहीं. इस फिल्म का क्लैश वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी से हुआ है. रेमो डीसूजा की बनाई स्ट्रीट डांसर 3डी को पंगा से ज्यादा दर्शक मिल रहे हैं. हालांकि पंगा की अपनी ऑडियंस है, जो इसे पसंद कर रही है.

और पढ़ें: करण जौहर की तरह सफल बनना चाहती हैं कंगना रनौत, इंटरव्यू में की तारीफ

और पढ़ें: डांस प्लस 5: फिर से फौजी का किरदार करेंगे शाहरुख खान? शो पर कही ये बात

पंगा में कंगना रनौत के साथ नीना गुप्ता, ऋचा चड्ढा और जस्सी गिल ने काम किया है. फिल्म की कहानी एक महिला पर आधारित है जो अपने गृहस्थ जीवन को छोड़ कबड्डी चैंपियन बनने के अपने सपने को पूरा करने निकलती है. पंगा का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है.

Read more!

RECOMMENDED