फिल्म स्त्री की तर्ज पर वाराणसी में लगे 'ओ कोरोना कल आना' के पोस्टर, ये है वजह

वाराणसी में काशी की गलियों में फिल्म स्त्री की तर्ज पर ओ कोरोना कल आना के पोस्टर लगाए जा रहे हैं.

स्त्री का पोस्टर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 18 मार्च 2020,
  • अपडेटेड 1:53 PM IST

कोरोना वायरस से दुनिया भर में अब तक हजारों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. इस खतरनाक वायरस से बचने के लिए लोग हर संभव कोशिश कर रहे हैं. इस बीच कोरोना वायरस से जुड़ा एक अजीब वाकया सामने आया है. वाराणसी में काशी की गलियों में फिल्म स्त्री की तर्ज पर 'ओ कोरोना कल आना' के पोस्टर लगाए जा रहे हैं.

दीवारों पर लगे ये पोस्टर लोगों के लिए आकर्षण का विषय बने हुए हैं. वाराणसी के भेलूपुर क्षेत्र के खोजवा इलाके की गलियों में एक-दो नहीं बल्कि दर्जनों ऐसे पोस्ट दीवारों पर चस्पा हुए दिखे. जिस पर फिल्म स्त्री के एक सीन की तर्ज पर लिखा हुआ है कि 'ओ कोरोना तुम कल आना' पोस्टर के नीचे इस पोस्टर को छपवाने वाले शख्स का नाम भी गया है.

कोरोना पर भोजपुरी गानों से भजन तक, वायरल हो रहे हैं ये वीडियो

पोल डांस सीख रहीं खतरों के खिलाड़ी 10 की कंटेस्टेंट तेजस्वी, वीडियो वायरल

पोस्टर छपवाने वाले ने आज तक से खास बातचीत में बताया कि यह पोस्टर उन्होंने एक फिल्म से प्रेरित होकर लगाया है. इसके पीछे मकसद है कि लोग जागरूक हो और लोग यह सोचे कि मैं आज सुरक्षित रहूंगा और कोरोना जैसी बीमारी को दूर भगाने के एहतियात बरतूंगा. जिसके लिए साफ-सफाई, सेनिटाइजर और मास्क का भी इस्तेमाल करूंगा.

पोस्टर लगवाने वाले शख्स ने बताया, "ये पोस्टर खुद के लिए नहीं बल्कि औरों को जागरूक करने के लिए भी लगाया गया है कि सभी सुरक्षित रहें इसके जरिए कोई अंधविश्वास नहीं फैलाया जा रहा है. यह एक संदेश देने के लिए पोस्टर लगाया गया है.

वही इस पोस्टर को देखने के बाद लोगों में काफी कौतूहल बना रहा." बता दें कि फिल्म स्त्री में भी एक चुड़ैल से बचने के लिए लोगों को घर के बाहर ओ स्त्री कल आना लिखते दिखाया गया था.

Read more!

RECOMMENDED