मदारी फेम डायरेक्टर निशिकांत कामत की हालत नाजुक, ICU में भर्ती

निशिकांत कामत की हेल्थ को लेकर एक प्रेस स्टेटमेंट जारी किया गया है. स्टेटमेंट में बताया गया है कि निशिकांत को 31 जुलाई को AIG अस्पताल लाया गया था. एक्टर की देखरेख करने के लिए सीनियर डॉक्टर्स की एक टीम बनाई गई है जो लगातार उनकी हेल्थ पर नजर बनाए हुए है.

निशिकांत कामत
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 12 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 6:09 PM IST

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर निशिकांत कामत की स्थिति नाजुक बनी हुई है. वे हैदराबाद के Asian Institute of Gastroenterology में एडमिट हैं. बताया जा रहा है कि डायरेक्टर को इस समय ICU में रखा गया है और उनकी स्थिति क्रिटिकल लेकिन स्थिर है. निशिकांत का पिछले एक हफ्ते से इलाज चल रहा है. उन्हें लिवर संबधी समस्या है और कुछ दूसरे इनफेक्शन भी हैं.

निशिकांत की स्थिति नाजुक

निशिकांत कामत की हेल्थ को लेकर एक प्रेस स्टेटमेंट जारी किया गया है. स्टेटमेंट में बताया गया है कि निशिकांत को 31 जुलाई को AIG अस्पताल लाया गया था. एक्टर की देखरेख करने के लिए सीनियर डॉक्टर्स की एक टीम बनाई गई है जो लगातार उनकी हेल्थ पर नजर बनाए हुए है. इस टीम में कई Gastroenterologists, Hepatologists भी मौजूद हैं. डायरेक्टर की स्थिति इस समय नाजुक बताई जा रही है.

डायरेक्टर के करियर की बात करें तो उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन किया है. दृश्यम, मदारी जैसी फिल्मों का डायरेक्शन करने के अलावा निशिकांत ने एक्टिंग में भी अपना लोहा मनवाया है. उन्होंने जॉन की फिल्म रॉकी हैंडसम में विलेन का रोल प्ले किया था. फिल्म में उनके काम को सभी ने खूब पसंद किया था. उन्होंने फिल्म भावेश जोशी में भी अहम रोल निभाया था. निशिकांत ने साल 2008 में आई फिल्म मुंबई मेरी जान से अपने डायरेक्शन करियर की शुरुआत की थी. फिल्म में उनके डायरेक्शन ने सभी की तारीफ बटोरी थी.

प्रेग्नेंट हैं करीना कपूर खान, परिवार में जल्द आएगा नन्हा मेहमान

सुशांत केस: शेखर सुमन ने की रिया की गिरफ्तारी की मांग, बोले- अब रिहा नहीं हो सकती

समाजिक मुद्दों पर कई फिल्में बना चुके निशिकांत कामत अपनी अपकमिंग फिल्म दरबदर की तैयारी में लगे हुए हैं. फिल्म को 2022 में रिलीज करने की तैयारी है

Read more!

RECOMMENDED