4 दिन भी नहीं चली निकोलस केज की चौथी शादी, पत्नी मांग रही लीगल फीस

ईरका कोईक ने हॉलीवुड के महशूर एक्टर निकोलस केज से तलाक की बात कुबूल कर ली है. मगर इसी के साथ उनकी कुछ मांगें भी हैं. ईरका, निकोलस से लीगल फीस की मांग कर रही हैं.

निकोलस केज घोस्ट राइडर की वजह से दुनियाभर में प्रसिद्ध हैं.
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 23 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 6:24 PM IST

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता निकोलस केज ने मेकअप आर्टिस्ट ईरका कोईक संग मार्च, 2019 में शादी की थी. मगर शादी चार दिन भी नहीं चली और दोनों के बीच तलाक की स्थिति पैदा हो गई है. सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर काफी चर्चा है. लोग तलाक की वजह पूछ रहे हैं. अब इस रिलेशनशिप को लेकर नए खुलासे सामने आ रहे हैं.

ईरका कोईक ने तलाक की बात कुबूल कर ली है. मगर इसी के साथ उनकी कुछ मांगें भी हैं. TMZ की लीगल डाकुमेंट्स के मुताबिक कोईक ने क्लेम किया है कि उन्होंने निकोलस के साथ रिलेशनशिप की वजह से उनके कई सारे जॉब के मौके छूट गए. इससे उनकी रेप्यूटेशन को भी ठेस पहुंची. अब वे निकोलस से लीगल फीस की मांग कर रही हैं.

दोनों ने मार्च 23, 2019 को मैरिज लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था. मगर शादी के 4 दिन बाद से ही निकोलस ने एन्युलमेंट फाइल कर दिया था. केज का कहना था कि वे और ईरका शादी से पहले नशे में बुरी तरह मशगूल थे. इस वजह से दोनों के बीच समझदारी का आभाव पैदा हो गया था. दोनों को समझ नहीं आ रहा था कि ये क्या हो रहा है.

केज इससे पहले तीन शादियां कर चुके हैं. उन्होंने पहली शादी पेट्रिका आर्किविटी से की थी. ये शादी 1995 से 2001 तक चली. दूसरी शादी लिसा मैरी प्रिसले से की. ये शादी 2002 से 2004 तक चली. 55 वर्षीय केज ने तीसरी शादी एलिस किम से की थी. ये शादी 2004 से 2016 तक रही. फिल्मी करियर की बात करें तो वे घोस्ट राइडर, नेशनल ट्रेजर, लेफ्ट बिहाइंड, लॉर्ड ऑफ वॉर, दि ट्रस्ट जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

Read more!

RECOMMENDED