BB: सिद्धार्थ शुक्ला-असीम रियाज को एविक्ट करने की मांग, सोशल मीडिया पर बंटे फैंस

कई बार कैमरे पर सिद्धार्थ-असीम एक-दूसरे के साथ धक्का मुक्की करते दिखे हैं. सिद्धार्थ-असीम की हाथापाई, एग्रेशन और धक्का मुक्की को देखने के बाद दोनों के सपोर्ट्स ब्लेम गेम में बिजी हैं.

असीम रियाज-सिद्धार्थ शुक्ला
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 21 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:54 AM IST

बिग बॉस सीजन 13 में पहले फिनाले के बाद गेम में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. घर के राम-लक्ष्मण लड़ रहे हैं. एक-दूजे पर जुबानी तीर चलाने के अलावा वो फिजीकल भी हो रहे हैं. कई बार कैमरे पर सिद्धार्थ-असीम एक-दूसरे के साथ धक्का मुक्की करते दिखे हैं. मंगवालर के एपिसोड से दोनों का झगड़ा शो में दिखाया जा रहा है.

दो ग्रुप्स में बंटा सोशल मीडिया

फ्रूट्स के ऊपर शुरू हुआ ये झगड़ा हिंसा का एंगल ले चुका है. सिद्धार्थ-असीम की हाथापाई, एग्रेशन और धक्का मुक्की को देखने के बाद दोनों के सपोर्ट्स ब्लेम गेम में बिजी हैं. सोशल मीडिया दो ग्रुप्स में बंट गया है. दोनों के सपोर्ट्स अपने कंटेस्टेंट को बचाते दिख रहे हैं और विरोधी कंटेस्टेंट के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं.

सिद्धार्थ-असीम के एविक्शन की मांग

सिद्धार्थ के सपोर्ट्स असीम के एविक्शन की मांग कर रहे हैं. वहीं असीम के समर्थक सिद्धार्थ को शो से बाहर करने पर अड़े हुए हैं. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला को यूजर्स उनके एग्रेशन की वजह से साइको कहकर बुला रहे हैं. सिद्धार्थ को उनके एग्रेशन के लिए जमकर ट्रोल किया जा रहा है. सिद्धार्थ हेटर्स बिग बॉस से अपील कर रहे हैं कि शुक्ला पर कड़ा एक्शन लिया जाए.

बिग बॉस की चुप्पी पर सवाल

ट्विटर पर #EvictSidharthShukla और #EvictAsimRiaz, #asimkobaharfeko हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. बिग बॉस में इतना एग्रेशन इससे पहले देखने को नहीं मिला है, जब कंटेस्टेंट्स खुलेआम बार बार हाथापाई और धक्कामुक्की पर उतारू हुए हो. बिग बॉस की चुप्पी भी लोगों को चुभ रही हैं. क्योंकि अभी तक घर में हो रही इस हिंसा पर बिग बॉस ने कड़ा एक्शन नहीं लिया है.

Read more!

RECOMMENDED