11 महीने की हुई नेहा-अंगद की बेटी, फोटो में दिखी पापा के साथ क्यूट बॉन्डिंग

नेहा धूपिया और अंगद बेदी आए दिन बेटी मेहर के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते रहते हैं. दोनों की ऐसी ही फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.  

अंगद बेदी-नेहा धूपिया बेटी मेहर के साथ
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 18 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 3:34 PM IST

नेहा धूपिया और अंगद बेदी सोशल मीडिया पर एक्ट‍िव रहते हैं. दोनों अक्सर बेटी मेहर के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं. दोनों की ऐसी ही फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दोनों सेलेब्स ने मेहर के जन्मदिन से एक महीने पहले फोटोज शेयर की है.

दरअसल, नेहा और अंगद की बेटी मेहर अगले महीने नवंबर में एक साल की हो जाएगी. अब जन्मदिन से एक महीने पहले अक्टूबर में 11 महीने की होने के बाद नेहा और अंगद दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी के साथ फोटो शेयर की है. नेहा ने अपने इंस्टा पर मेहर के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि वे अपनी नन्हीं गुडि़या से बहुत प्यार करते हैं. इस तस्वीर में मेहर नेहा की तरफ मुंह फेरकर बैठी है.

वहीं अंगद ने भी मेहर के साथ फोटो शेयर करते हुए नेहा की चुटकी ली है. उन्होंने मेहर के साथ एक बहुत ही क्यूट फोटो शेयर की है और लिखा- तुम्हें 11 महीने के होने पर बधाई, तुम बड़ी होकर अपनी मां के जैसे नहीं बनने का बहुत अच्छा उदाहरण बनने वाली हो. @nehadhupia तुम जानती हो मैं तुमसे ज्यादा प्यार करता हूं.

10वें महीने में भी श्ेायर की थी मेहर की फोटो-

पिछले महीने सितंबर में जब मेहर 10 महीने की हुई थी, उस वक्त भी नेहा और अंगद ने मेहर की बैकसाइड फोटो शेयर की थी. इसके अलावा नेहा ने अपनी बेटी की वीडियो भी साझा की थी. कैप्शन में लिखा, 'मैं आशा करती हूं कि सूरज की रोशनी हमेशा तुम्हें रोशन करती रहे. तुम्हारे दिल में जो प्यार है, वो समुद्र की गहराई से ज्यादा गहरा हो, तुम हमेशा ऊंचाइयां छुओ. तुम्हारा सिर हमेशा ऊंचा रहे और तुम्हारी पोनीटेल तुम्हारे सिर से भी ज्यादा ऊंची रहे.'

Read more!

RECOMMENDED