शादी करने जा रही हैं जस्सी जैसी कोई नहीं की 'जस्सी', ऐसी है चर्चा

माना जा रहा है कि मोना सिंह, साउथ के किसी इन्वेस्टमेंट बैंकर से शादी करने की प्लानिंग कर रही हैं. मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक, अपनी शादी के लिए मोना सिंह 14 दिसंबर से पहले अपने शूट और बाकी कामों को निपटा रही हैं.

मोना सिंह
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 07 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 5:44 PM IST

टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह ने सीरियल जस्सी जैसी कोई नहीं से बड़ा नाम टीवी इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया था. इसके बाद से अभी तक मोना सिंह बहुत से सीरियलों में काम कर चुकी हैं. अब खबर है कि मोना जल्द ही शादी करने जा रही हैं.

माना जा रहा है कि मोना सिंह, साउथ के किसी इन्वेस्टमेंट बैंकर से शादी करने की प्लानिंग कर रही हैं. मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक, अपनी शादी के लिए मोना सिंह 14 दिसंबर से पहले अपने शूट और बाकी कामों को निपटा रही हैं. बता दें कि मोना सिंह ने कभी अपने बॉयफ्रेंड संग रिश्ते के बारे में पब्लिक में बात नहीं की है.

मोना इन दिनों एकता कपूर के शो कहने को हमसफर हैं की शूटिंग में व्यस्त हैं. उन्होंने शो के मेकर्स को उनके प्लान्स की वजह से कहानी में थोड़ा ट्विस्ट लाने के लिए कहा है. हालांकि शो के प्रोडक्शन हाउस ने कहानी में कोई बदलाव नहीं किए हैं बल्कि मोना के पार्ट को जल्दी खत्म करने की कोशिश हो रही है.

मुंबई मिरर ने सूत्र के हवाले से बताया कि प्रोड्यूसर्स ने खुशी-खुशी मोना के शेड्यूल को ऊपर बढ़ा दिया है और उनके हिस्से की शूटिंग चल रही है ताकि वे अपनी शादी के समय छुट्टी पर जा सकें. वे 25 दिनों में अपना शूटिंग शिड्यूल खत्म कर लेंगी और 14 दिसंबर उनका काम कर आखिरी दिन होगा.

बता दें कि कुछ समय पहले मोना सिंह ने कहा था कि अगर वे कभी शादी करती हैं तो इसकी खबर लोगों को जरूर देंगी. मोना ने कहा था, 'मैंने कभी अपने पर्सनल जीवन के बारे में बात नहीं की है और ना ही करूंगी. लेकिन एक बात जरूर है कि जिस दिन मैं शादी करूंगी, मैं खुशी-खुशी पूरी दुनिया को बताउंगी.'

मोना सिंह के टीवी एक्टर करण ओबेरॉय और कमांडो एक्टर विद्युत जामवाल के साथ रिश्ते में रहने की खबरे आ चुकी हैं. मोना के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की भी शूटिंग कर रही हैं.

Read more!

RECOMMENDED