अभी से है फैशन का शौक, अपने कपड़े खुद सेलेक्ट करती हैं शाहिद की नन्ही मीशा

मीशा कपूर क्यूटनेस के साथ एक फैशनिस्टा बनने की राह पर चल पड़ी हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले समय में फैशन के मामले में मीशा अपने पैरेंट्स समेत कई लोगों को कड़ी टक्कर दे सकती हैं.

Photo: Mira kapoor Instagram
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 04 मई 2019,
  • अपडेटेड 12:30 PM IST

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं. वहीं, दूसरी ओर मीशा कपूर ने अपनी मासूमियत और क्यूट तस्वीरों के चलते लोगों के दिल में खास जगह बना ली है.

लेकिन क्यूटनेस के साथ मीशा कपूर एक फैशनिस्टा बनने की राह पर चल पड़ी हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले समय में स्टाइल के मामले में मीशा फैशन डीवा को कड़ी टक्कर दे सकती हैं.

बता दें, हाल ही में मीरा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मीशा की फोटो शेयर की. हमेशा की तरह मीशा फोटो में बेहद क्यूट लग रही हैं और अपनी क्यूटनेस से मीशा ने लोगों को अपना दिवाना बना दिया है.

मीरा ने मीशा की फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'Missy's style file. अपने कपड़े खुद चुन रही हैं. वन शोल्डर ड्रेस और जिम बूट्स,'

वहीं, दूसरी फोटो को मीरा ने कैप्शन देते हुए लिखा, 'डॉन्ट किल माई वाइब.' मीशा कपूर फोटो में ब्लश पिंक कलर की वन शोल्डर फ्रिल ड्रेस पहनें दिखाई दे रही हैं. मीशा ने अपनी लुक को व्हाइट और ब्लू बूट्स से कंप्लीट किया है.

मीरा कपूर के कैप्शन और मीशा की तस्वीरें देखकर यह साफ जाहिर है कि छोटी उम्र में ही मीशा अपने कपड़े खुद सेलेक्ट करती हैं और उनकी पसंद काफी परफेक्ट है. बता दें, मीशा शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर की बड़ी बेटी हैं. इस साल अगस्त के महीने में मीशा 3 साल की हो जाएंगी. मीशा का एक छोटा भाई जैन भी है. जैन का जन्म साल 2018 में सितंबर के महीने में हुआ था.

Read more!

RECOMMENDED