मर्दानी 2: रानी मुखर्जी की एक्टिंग की तारीफ, फैंस ने बताया 2019 का बेस्ट ट्रेलर

रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. मर्दानी 2 के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है.

रानी मुखर्जी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:36 PM IST

रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. कोटा रेप की सच्ची घटनाओं पर प्रेरित ये फिल्म इस साल 13 दिसंबर को रिलीज होगी. मर्दानी 2 के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. खाकी वर्दी में रानी मुखर्जी के तीखे तेवर और एग्रेशन इंप्रेस करता है.

ट्रेलर देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग रानी मुखर्जी की तारीफ कर रहे है. एक यूजर ने लिखा- मर्दानी 2 का ट्रेलर शानदार है. रानी हमेशा ही बॉलीवुड की रानी रहेंगी. टीम का बेहतरीन काम. फैंस रानी की फिल्म को अभी से सुपरहिट बता रहे हैं. फिल्म गिरीश जौहर ने मर्दानी 2 को सॉलिड, इंप्रेसिव और मस्ट वॉच बताया है.

मर्दानी 2 के ट्रेलर को शानदार रिस्पॉन्स

एक यूजर ने लिखा- ट्रेलर देखने के बाद मेरे रौंगटे खड़े हो गए. रानी का धमाकेदार वापसी. दिल को झकझोर देने वाला ट्रेलर. मैं इसे दो बार देख चुका हूं. मूवी एक्शन और इमोशनल का मिक्सअप है. कई यूजर्स मर्दानी 2 को रानी मुखर्जी के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ट्रेलर की सबसे खास बात ये है कि विलेन का खुलासा नहीं किया गया है.

मर्दानी का निर्देशन गोपी पुतरन ने किया है. आदित्य चोपड़ा ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है. इससे पहले 2014 में रानी मुखर्जी की मर्दानी रिलीज हुई थी. ये एक्शन थ्रिलर फिल्म काफी पसंद की गई थी. मर्दानी मानव तस्करी पर बेस्ड थी. अब इस साल रिलीज हो रही मर्दानी रेप की घिनौनी वारदातों पर बेस्ड है.

Read more!

RECOMMENDED