'वीर जारा' के बाद एक बार फिर साथ काम करते नजर आएंगे शाहरुख-मनोज!

सुपरहिट फिल्म 'वीर जारा' में एक साथ काम कर चुके बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और मनोज बाजपेयी जल्द ही एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते नजर आ सकते हैं.

शाहरुख खान और मनोज बाजपेयी
स्वाति गुप्ता
  • मुंबई,
  • 05 मई 2016,
  • अपडेटेड 11:24 AM IST

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी की एक्टिंग का अंदाज तो दूसरे एक्टर्स से जुदा है ही, साथ ही उनकी फिल्मों के चुनाव का पैमाना भी एक अलग स्तर का ही होता है.

मनोज बाजपेयी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं. फिलहाल मनोज अपनी आने वाली फिल्म 'ट्रैफिक' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस फिल्म में वह एक ट्रैफिक हवलदार की भूमिका में नजर आएंगे.

जब से इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है तब से शाहरुख सहित सभी लोगों को इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है. हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान 'रईस' एक्टर ने बताया कि उन्होंने फिल्म 'अलीगढ़' देखी और उन्हें यह फिल्म बेहद पसंद आई. और शाहरुख को बड़ी बेसब्री से मनोज की आने वाली फिल्म 'ट्रैफिक' का इंतजार है.

बता दें कि इन दोनों सितारों ने एक साथ थियेटर में काम किया है. हाल ही में मनोज बाजपेयी ने बताया कि हम दोनों फिल्म 'वीर जारा ' में एक साथ काम कर चुके हैं. हैरानी वाली बात ये है कि हम दोनों एक दूसरे को इतने लंबे समय से जानते हैं इसके बावजूद हमने सिर्फ एक फिल्म साथ में की है.

इतना ही नहीं मनोज बाजपेयी ने ये भी कहा कि मुझे बड़ी ही खुशी होगी अगर फिर से हम एक फिल्म में साथ काम करें. उम्मीद है कि जल्द ही ऐसी फिल्म बनेगी जिसमें हम एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

Read more!

RECOMMENDED