फुकरे फेम एक्टर ने बिना स्क्रिप्ट पढ़े साइन की आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल, ये है वजह

आयुष्मान खुराना ड्रीम गर्ल फिल्म में नजर आएंगे. इसमें उनके अलावा अरबाज खान और नुसरत भरूचा भी मुख्य किरदार में हैं. हाल ही में पता चला है कि फिल्म की स्टारकास्ट में फुकरे फेम एक्टर मंजोत सिंह नाम जुड़ गया है. 

आयुष्मा खुराना और मंजोत सिंह
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 09 अगस्त 2019,
  • अपडेटेड 8:18 PM IST

एक्टर आयुष्मान खुराना को बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक्सपेरिमेंटल बॉय कहा जाता है. उनकी फिल्मों के विषय हमेशा अलग और हटकर होते हैं. आयुष्मान ड्रीम गर्ल फिल्म में नजर आने वाले हैं. इसमें उनके अलावा अरबाज खान और नुसरत भरूचा भी मुख्य किरदार में हैं. हाल ही में पता चला है कि फिल्म की स्टारकास्ट में फुकरे फेम एक्टर मंजोत सिंह का नाम भी जुड़ गया है. फिल्म में वह आयुष्मान के बेस्ट फ्रेंड का रोल प्ले करते नजर आएंगे.

एक इंटरव्यू के दौरान मंजोत ने कहा, ''जब मुझे पता चला कि फिल्म में आयुष्मान मुख्य किरदार निभा रहे हैं तो मैं काफी उत्साहित हो गया था. इस रोल के लिए मैंने काफी पहले ऑडिशन दिया था, लेकिन जब मुझे पता चला कि आयुष्मान इस फिल्म का हिस्सा हैं तो मैं तैयार हो गया. यहां तक कि मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट तक नहीं पढ़ी.'' मंजोत ने आयुष्मान खुराना को लेकर कहा, ''उन्होंने शानदान फिल्में की हैं. उनकी फिल्मों की चॉइस हमेशा अलग होती है. वे एक प्रतिभावान एक्टर हैं''

मंजोत ने आयुष्मान खुराना के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को साझा किया. उन्होंने कहा, ''जब कभी मैं कंफ्यूज होता हूं तो अनुभवी एक्टर होने के नाते आयुष्मान हमेशा मुझे गाइड करते हैं. वह ईमानदार और डाउन टु अर्थ व्यक्ति हैं. वह मेरे बड़े भाई की तरह हैं और मैं उनके साथ बार-बार काम करना चाहूंगा.'' फिल्म के बारे में पूछने पर मंजोत ने बताया कि यह कॉमेडी फिल्म है. इसमें वह सब होगा जो अभी तक किसी भी फिल्म में नहीं दिखाया गया है.

ड्रीम गर्ल फिल्म में आयुष्मान एक छोटे शहर के लड़के का रोल निभाएंगे, जो फीमेल आवाज में आसानी से बोल सकता है. फिल्म की कहानी यूपी के मेरठ की है. फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य कर रहे हैं. प्रोड्यूसर एकता कपूर और शोभा कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी मोशन पिक्चर्स के अंडर में फिल्म का निर्माण किया जा रहा है.

Read more!

RECOMMENDED