इस वजह से प्रेग्नेंट नहीं होना चाहती थीं मंदिरा, बताया कैसे गुजरा था एक-एक पल

फिटनेस फ्रीक मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. मंदिरा की बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल रहती हैं. हाल ही में एक इवेंट के दौरान मंदिरा ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए.

मंदिरा बेदी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 20 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 3:29 PM IST

फिटनेस फ्रीक मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. मंदिरा की बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल रहती हैं. हाल ही में एक इवेंट के दौरान मंदिरा ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए. मंदिरा बेदी ने बताया कि जब उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी में देरी करने का फैसला लिया था तो उन्हें सोसाइटी में काफी अलग नजर से देखा जाता था.

मंदिरा ने खोले निजी जिंदगी के राज-

मंदिरा ने बताया कि एक समय ऐसा था जब काम की वजह से उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी में देरी करनी पड़ी. मंदिरा ने कहा- इंडियन सोसाइटी में एक महिला को कई स्टीरियोटाइप चीजों का सामना करना पड़ता है. काम की वजह से अपनी प्रेग्नेंसी को आगे बढ़ाने का निर्णय लेना, मेरी जिंदगी का सबसे मुश्किल फैसला था. 

मंदिरा ने आगे कहा- उस वक्त लोग मुझे अलग-अलग नजरों से देखते थे. लोग मुझे करियर ओरिएंटेड महिला समझते थे. आपको लग रहा होगा कि ये टैग मिलना खुशी की बात है, लेकिन हमारी सोसाइटी मैरिड महिलाओं को अलग नजरों से देखा जाता है.

बता दें कि मंदिरा की शादी को हुए लंबा अरसा हो चुका है, उन्होंने फिल्ममेकर राज कौशल से शादी की थी. उनके पति हमेशा से उनके सपोर्ट सिस्टम रहे हैं. मंदिरा ने आगे बताया कि उनके हसबैंड ने उन्हें हमेशा सपोर्ट किया है और आज भी हमेशा हर मुश्किल समय में सपोर्ट करते हैं. उन्होंने ये भी बताया कि उनके हसबैंड राज कौशल उनके बेटे की देखभाल करते हैं, जिसके बाद वो अपने शूट्स पर जा पाती हैं.

मैरिड महिलाओं को सलाह देते हुए मंदिरा ने कहा- सभी मैरिड महिलाओं को मैं यही मैसेज देना चाहती हूं कि हर महिला को खुद पर और खुद की क्षमताओं पर यकीन करना चाहिए. मैं आज जो कुछ भी हूं मेरे करियर ने मुझे बनाया है.

Read more!

RECOMMENDED