अर्जुन कपूर के बारे में बोलीं मलाइका अरोड़ा- सभी को प्यार की तलाश

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. 2 साल पहले अरबाज खान के साथ उनका तलाक हो गया था.

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 12 मार्च 2019,
  • अपडेटेड 8:12 AM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. 2 साल पहले अरबाज खान के साथ उनका तलाक हो गया था. तकरीबन 19 साल तक उनकी शादी चली. काफी वक्त अर्जुन कपूर संग अपने रिश्ते को छिपाने के बाद अब मलाइका ने धीरे-धीरे इसे उजागर करने का फैसला कर लिया है.

हाल ही में जब मलाइका से अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप की खबरों पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह सब मीडिया का बनाया हुआ है. मलाइका ने कहा, "मुझे लगता है सभी मूव ऑन करके प्यार और एक साथी पाना चाहते हैं, कोई ऐसा जिसके साथ वह सामंजस्य बिठा सकें. यदि ऐसा हो जाता है तो मैं मानती हूं कि आप लकी हैं. यदि आप ये कर सकते हैं तो मुझे लगता है कि आप किस्मत वाले हैं जो आपको जीवन में खुश रहने का दूसरा मौका मिल गया."

करण जौहर के शो कॉफी विद करण पर कुछ हफ्ते पहले अर्जुन कपूर शिरकत करने पहुंचे थे. अर्जुन ने बिना मलाइका का नाम लिए उनके बारे में बात की थी. अर्जुन से करण ने पूछा कि क्या वह अपनी गर्लफ्रेंड को अपने परिवार से मिलवाएंगे? इस पर उन्होंने कहा, "ऐसा होना ही होगा. बहुत कुछ है जो परिवार में पिछले कुछ महीने में हुआ है. इसने मुझे जीने का नया नजरिया दिया है."

अर्जुन ने कहा कि पिछले कुछ महीनों में उन्होंने एक साथी की कीमत को पहचाना है. उन्होंने कहा, "पिछले 6 महीनों ने मुझे जिंदगी के बारे में इतना सिखाया है जितने की मैंने कल्पना भी नहीं की थी. मैं बस एक बिंदु पर सही चीजें कर रहा था और तभी मुझे इस बात का एहसास हुआ कि कुछ कहीं ज्यादा जरूरी है जो मेरी जिंदगी में आ गया है."

Read more!

RECOMMENDED