मलाइका अरोड़ा ने दिए फिटनेस टिप्स, बताया- किस तरह पानी पीना फायदेमंद

मलाइका अरोड़ा ने कहा कि लोग कहते हैं कि इसमें क्या है? ये कैसा सवाल है? पर विज्ञान ये साबित कर चुका है कि बैठकर धीरे-धीरे पानी पीना स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद होता है.

मलाइका अरोड़ा
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 06 जून 2020,
  • अपडेटेड 7:50 PM IST

बॉलीवुड के फिटनेस फ्रीक सेलेब्स में मलाइका अरोड़ा का नाम काफी ऊपर आता है. फिटनेस को लेकर उनकी समझ और सूझबूझ के कई लोग कायल हैं. फिटनेस के प्रति उनके डेडिकेशन का ही नतीजा है कि वे आज भी काफी फिट हैं. वहीं, मलाइका अपने फैंस के साथ अपने फिटनेस टिप्स शेयर करते रहती हैं.

इस बीच, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने फिटनेस टिप्स दिए हैं.

मलाइका ने 1 मिनट से ऊपर का वीडियो शेयर किया है. उसमें उन्होंने कहा है, ''हम सभी जानना चाहते हैं कि किस तरह का खाना हमारी सेहत के लिए अच्छा है? कितनी नींद सही है? कितनी धूप सही है? कितना पानी और कैसे पीना सही है? पानी से याद आया कि मैं आपको बताउंगी कि कैसे पानी पीना ठीक होता है. कभी भी खड़े होकर पानी ना पिएं. पानी पीने से पहले आप बैठ जाएं और पानी को सिप करके धीरे-धीरे पीएं.''

मलाइका अरोड़ा ने कहा कि लोग कहते हैं कि इसमें क्या है? ये कैसा सवाल है? पर विज्ञान ये साबित कर चुका है कि बैठकर धीरे-धीरे पानी पीना स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद होता है.

गाने के जरिए बच्चों का सोनू सूद को खूबसूरत ट्रिब्यूट, एक्टर बोले- मिलना चाहूंगा

लॉकडाउन पर बनाया नया गाना, बॉलीवुड स्टार्स ने मिलकर जनता को दिया संदेश

बेसिक पर ध्यान देने की जरूरत

मलाइका ने कहा कि मार्केट में हम नए तरह के एक्सरसाइज, आदत को देख रहे है. फिटनेस के लिए कई तरीके अपना रहे हैं. मार्केट में बहुत सारे सुपरफूड मौजूद हैं. हम उनकी ओर भागते हैं लेकिन एक बात जो हमेशा भूल जाते हैं वो है बेसिक्स.

सही तरीके से पानी पीना उसी में शामिल है. एनर्जी के सबसे बड़े सोर्स को हम कैसे ले रहे हैं ये जानना बहुत जरूरी है, क्योंकि अधिकतर हम इसके बारे में सोचते भी नहीं हैं. मलाइका ने इसी के साथ बैकटूबेसिक्स टैग किया है.

Read more!

RECOMMENDED