महाशिवरात्र‍ि पर नागिन लेगी इंतकाम, पति के सामने खुलेगा बृंदा का राज

नागिन 4 के नए प्रोमो में दिखाया गया कि महाशिवरात्रि का त्योहार मनाया जा रहा है. बृंदा पारीख परिवार के लड़कों को मारने का प्लान बनाती हैं. बृंदा जब उन्हें मार रही होती है तो उसका पति देव उसे नागिन अवतार में देख लेता है.

देव और बृंदा
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 21 फरवरी 2020,
  • अपडेटेड 3:47 PM IST

ये महाशिवरात्रि नागिन 4 में  बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. शो में नागिन अपना इंतकाम लेगी. वो पारीख परिवार के लड़कों को अपना शिकार बनाएगी. शो का प्रोमो भी सामने आ गया है.

महाशिवरात्रि पर बृंदा लेगी इंतकाम

नागिन 4 के नए प्रोमो में दिखाया गया कि महाशिवरात्रि का त्योहार मनाया जा रहा है. बृंदा अपने पति के साथ मिलकर डांस भी करती हैं. इसके बाद नागिन पारीख परिवार के लड़कों को मारने का प्लान बनाती हैं. बृंदा जब उन्हें मार रही होती है तो उसका पति देव उसे नागिन अवतार में देख लेता है.

बृंदा को नागिन के अवतार में देख देव हैरान रह जाता है. वो बृंदा को देख कहता भी है कि बृंदा तुम एक नागिन हो?

सरोगेसी से मां बनीं शिल्पा शेट्टी, जानिए क्या है बेटी के नाम का मतलब

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office: पहले दिन कितना कमाएगी फिल्म?

शो में चल रहे प्लॉट की बात करें तो बता दें कि बृंदा की मां को देव की मां ने किडनैप कर लिया है. बृंदा अपनी मां को ढूंढ़ने में लगी है. वहीं दूसरी तरफ विशाखा बृंदा को अपने जाल में फंसा रही है. वो उससे झूठ बोल कर अपना काम निकलवा रही है.

शो में विशाखा ने बृंदा के घर में एंट्री ले ली है. वो नागमणि को पाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है. उसने देव को भी झूठ बोला है और देव के घर में इंवेस्टर बनकर आ गई है. अब आने वाले एपिसोड में नए-नए ट्विस्ट आने वाले हैं. देखना मजेदार होगा कि बृंदा अपने इंतकाम को लेने में सफल हो पाएगी या नहीं.

Read more!

RECOMMENDED