दिलचस्प है मेड इन चाइना का रघु, राजकुमार ने शेयर किया 6 पैक्स एब्स लुक

राजकुमार राव ने मेड इन चाइना फिल्म में अपने किरदार रघु की एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में फनी लुक में नजर आ रहे हैं.

राजकुमार राव
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 08 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 6:35 PM IST

राजकुमार राव ने अपने एक्टिंग टैलेंट से फिल्म इंडस्ट्री में एक खास स्थान हासिल किया है. उनकी फैन फॉलोइंग तगड़ी है और प्रशंसक उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. पिछले कुछ सालों से राजकुमार राव की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा परफॉर्म कर रही हैं. राजकुमार राव फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं. खासकर की सोशल मीडिया पर वे फिल्म के प्रमोशनल पोस्ट्स शेयर करते रहते हैं. उन्होंने मेड इन चाइना फिल्म में अपने किरदार रघु की एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में राजकुमार फनी लुक में नजर आ रहे हैं. रघु का किरदार कैसा है इसका भी अंदाजा तस्वीर से मिल रहा है.

जारी की गई तस्वीर में रघु आइने की तरफ गौर से देख रहे हैं. आइने में राजकुमार का पेट नजर आ रहा है जिसमें उन्होंने 6 पैक्स ऐब्स की डिजाइन बनाई है. फोटो काफी फनी नजर आ रही है. फोटो के साथ राजकुमार राव ने कैप्शन में लिखा- रुक्मिणि को अपनी सिक्स पैक्स से इंप्रेस करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं रघु. आप भी अपनी सिक्स पैक्स पिक्चर्स का जुगाड़ मुझे भेजें.

इन फिल्मों से है क्लैश

फिल्म की बात करें तो इसमें राजकुमार राव ने रघु मेहता का रोल प्ले किया है. रघु अहमदाबाद से हैं. राजकुमार के अपोजिट मौनी राय नजर आएंगी. मौनी फिल्म में रुक्मिणि के रोल में नजर आएंगी. बता दें कि फिल्म के लिए राजकुमार राव ने 8 किलो वजन बढ़ाया है. शेयर की गई फोटो में उनका बढ़ा वजन नजर भी आ रहा है. फिल्म का निर्देशन मिखिल मुसाले ने किया है और इसका निर्माण दिनेश विजान ने किया है. फिल्म साल 2019 दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है. बता दें कि इस फिल्म के साथ ही तापसी पन्नू की फिल्म सांड की आंख और अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 भी रिलीज होगी.

Read more!

RECOMMENDED