47 साल की उम्र में ऐसी दिखती हैं लीजा रे, शेयर किया नो मेकअप लुक

एक्ट्रेस लीजा रे की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. लीजा इस तस्वीर में हल्के सफेद बालों और झुर्रियों वाली त्वचा के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर को लाइक और शेयर किया जा रहा है, लेकिन जो चीज ज्यादा महत्वपूर्ण है, वो है तस्वीर के साथ लीजा का लिखा हुआ कैप्शन.

लीजा रे की मेकअप और बिना मेकअप वाली तस्वीरें
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 17 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 3:21 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को शायद ही आपने कभी बिना मेकअप के देखा होगा. अधिकतर वे मेकअप में ही नजर आती हैं और एक वक्त के बाद हम उनके मेकअप वाले चेहरे को ही उनका वास्तविक चेहरा मान लेते हैं. एक्ट्रेसेज में भी कहीं न कहीं ये डर बैठ जाता है कि उनके फैन्स जब उन्हें बिना मेकअप देखेंगे तो उनका रिएक्शन कैसा होगा. एक्ट्रेस लीजा रे ने इस डर से आगे निकलकर हाल ही में अपनी बिना मेकअप वाली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

लीजा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. लीजा इस तस्वीर में हल्के सफेद बालों और झुर्रियों वाली त्वचा के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है, लेकिन जो चीज ज्यादा महत्वपूर्ण है, वो है तस्वीर के साथ लीजा का लिखा हुआ कैप्शन. लीजा ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "ये मैं हूं, 47 साल की उम्र में. आजाद और बिना किसी मेकअप के. क्या हम में इतनी हिम्मत है कि हम वैसे दिख सकें जैसे हम असल में हैं? जब तक मैं युवा थी तब तक मेरे भीतर ये हिम्मत नहीं थी."

लीजा ने लिखा, "हर कोई आपका महत्व नहीं समझेगा, लेकिन आपकी स्किन और उसकी कहानी, आपके अनुभव, आपकी वास्तविकता उन्हें पसंद आएगी. अपनी कीमत समझो नारी. दुनिया भी आपके तेज का अक्स दिखाएगी. यदि वे ऐसा नहीं करते हैं तो जाने दो. तुम प्यारी हो और संपूर्ण हो." यदि आप लीजा के इंस्टाग्राम पर उनके द्वारा अब तक शेयर की गई तस्वीरों को देखेंगे तो उनके द्वारा हाल ही में शेयर की गई तस्वीर को देखेंगे तो उनके मेकअप और बिना मेकअप वाले चेहरे के बीच का फर्क साफ समझ आता है.

लीजा रे काफी समय से बड़े पर्दे से गायब हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं. वह अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की तस्वीरों और वीडियो को शेयर करती हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बेटियों की तस्वीरों और वीडियो के भरा पड़ा है. बता दें लीजा ने 2009 में कैंसर का इलाज करवाया था. काफी समय तक कैंसर से लड़ने के बाद लीजा 2010 में कैंसर जैसी बीमारी से पूरी तरह मुक्त हो गई थीं. सितंबर, 2018 में लीजा सरोगेसी की मदद से जुड़़वां बच्चों की मां बनीं.

Read more!

RECOMMENDED