4 दिन से अस्पताल में भर्ती लता मंगेशकर, सिंगर की तबीयत में हो रहा सुधार

स्वरकोकिला लता मंगेशकर पिछले 4 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. शुभचिंतकों की दुआओं की बदौलत अब लता मंगेशकर की तबीयत में सुधार देखने को मिल रहा है.

लता मंगेशकर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 15 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:07 AM IST

स्वरकोकिला लता मंगेशकर पिछले 4 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. वायरल और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए फैंस और सेलेब्स लगातार दुआ कर रहे हैं. शुभचिंतकों की इन्हीं दुआओं की बदौलत लता मंगेशकर की तबीयत में सुधार देखने को मिल रहा है.

बीती रात लता मंगेशकर के ट्विटर अकाउंट से उनकी हेल्थ को लेकर जानकारी साझा की गई. ट्वीट में लिखा है- ''लता दीदी की हालत स्थिर है और वे रिकवर हो रही हैं. हम आप सभी की प्रार्थनाओं, चिंता के लिए धन्यवाद करते हैं.'' जिस तरह से लता मंगेशकर की तबीयत में सुधार हो रहा है प्रशंसकों को उम्मीद है कि वे जल्द अस्पताल से घर लौट आएंगी.

लता को बीमारी से रिकवर होने में लगेगा समय

इससे पहले गुरुवार को न्यूज एजेंसी पीटीआई को अस्पताल के सूत्र ने लता मंगेशकर की हेल्थ से जुड़ी जानकारी दी थी. जिसके मुताबिक बताया गया कि ''सिंगर की तबीयत में सुधार हो रहा है, मगर उन्हें पूरी तरह ठीक होने में थोड़ा समय लगेगा. लता को निमोनिया और चेस्ट इंफेक्शन हुआ है. ये बीमारी रिकवर होने में समय लेती है.''

लता मंगेशकर 90 साल की है. बढ़ते उम्र के साथ लगने वाली स्वास्थ्य संबंधी बीमारियों के चलते वे इन दिनों अस्वस्थ हैं. लता मंगेशकर ने कई भाषाओं में गाने गाए हैं. उन्हें स्वरकोकिला का टैग दिया गया है. लता मंगेशकर के गाने आज की यंग जनरेशन के बीच भी काफी पॉपुलर हैं. लता सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहा करती हैं.

Read more!

RECOMMENDED