रंग लाईं दुआएं, 28 दिनों के बाद पूरी तरह स्वस्थ होकर घर लौटीं लता मंगेशकर

खुद लता मंगेशकर ने अपने स्वस्थ होने की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की है और डॉक्टर्स की टीम का शुक्रिया अदा किया है.

लता मंगेशकर
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 08 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 7:10 PM IST

भारतीय संगीत जगत का गौरव कहे जाने वाली सिंगर लता मंगेशकर की सेहत पिछले कुछ समय से खराब चल रही थी. मगर सिंगर अब स्वस्थ हो चुकी हैं और घर वापस पहुंच चुकी हैं. लता मंगेशकर के प्रशंसकों के लिए बड़ी खुशखबरी है. खुद लता मंगेशकर ने अपने स्वस्थ होने की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की है और डॉक्टर्स की टीम का शुक्रिया अदा किया है.

लता ने कुछ ट्वीट्स के जरिए अपना मौजूदा हाल बयां किया. लता ने लिखा- ''नमस्कार. पिछले 28 दिनों से मैं ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में थी. मुझे न्यूमोनिया हुआ था. डॉक्टर चाहते थे कि मैं पूरी तरह से ठीक हो जाऊँ फिर घर जाऊँ, आज मैं घर वापस आ गई हूँ. ईश्वर, माई बाबा के आशीर्वाद और आप सब के प्यार, प्रार्थनाओं से मैं अब ठीक हूँ. मैं आप सब की हृदय से आभारी हूँ.''

लता ने आगे एक और ट्वीट में लिखा- ''मेरे ब्रीच कैंडी के डॉक्टर सच में फ़रिश्ते हैं, यहाँ का सभी कर्मचारी वर्ग भी बहुत अच्छा है. आप सबकी मैं पुनः एक बार मन से आभारी हूँ. ये प्यार और आशीर्वाद ऐसे ही बना रहे. बता दें कि कुछ समय पहले लता मंगेशकर का स्वास्थ्य अचानक से बिगड़ गया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा था. कुछ समय तक तो उनकी हालत काफी क्रिटिकल हो गई थी, जिसके बाद से ही उनके प्रशंसक सलमाती की दुआएं मांग रहे थे.

16 नवंबर को लता मंगेशकर के प्रवक्ता ने कहा था कि लता दीदी की तबीयत आज सही है. बता दें, लता मंगेशकर 90 साल की हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Read more!

RECOMMENDED