प्रियंका चोपड़ा का ट्रांसफॉर्मेशन, कॉफी विद करण टाइम मशीन प्रोमो में आया नजर

देसी गर्ल से ग्लोबल आइकॉन बनी प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोइंग दुनिया भर में है. कॉफी विद करण टाइम मशीन के नए ट्रेलर में प्रियंका चोपड़ा का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिलेगा.

प्रियंका चोपड़ा
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 15 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 4:38 PM IST

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण इस बार टाइम मशीन के साथ शुरू हो गया है. इस बार शो में गेस्ट रहे एक्टर्स की पूरी जर्नी को दिखाया जा रहा है. शाहरुख खान और शाहिद कपूर के बाद अब इस हफ्ते प्रियंका चोपड़ा की करण के शो पर जर्नी को दिखाया जाने वाला है. कॉफी विद करण टाइम मशीन के नए ट्रेलर में प्रियंका चोपड़ा का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिलेगा. प्रियंका की ट्रांसफॉर्मेशन सही में देखने लायक है और आपके होश उड़ाने वाली है.

देसी गर्ल से ग्लोबल आइकॉन बनी प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोइंग दुनिया भर में है. अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत में प्रियंका ने कॉफी विद करण में अपना डेब्यू किया था. कॉफी विद करण टाइम मशीन का प्रियंका वाला एपिसोड बहुत दिलचस्प होने वाला है. इसमें आप प्रियंका के विवादित बयान और बोल्ड जवाब दोबारा सुनेंगे. प्रियंका चोपड़ा ने अपने रैपिड फायर राउंड्स में धमाके मचाए थे और अब हम सभी को वो दोबारा देखने को मिलने वाला है. देखिए शो का ट्रेलर यहां -

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के एपिसोड में आप उनके साथ इतने सालों में आए मेहमानों को भी देखेंगे. इसमें अर्जुन रामपाल, ऋतिक रोशन, करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण शामिल हैं. ये एपिसोड 16 सितंबर को शाम 7 बजे स्टार वर्ल्ड चैनल पर आएगा.

प्रियंका चोपड़ा के फिल्मी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनकी बॉलीवुड कमबैक फिल्म द स्काई इज पिंक जल्द रिलीज होने जा रही है. 13 सितम्बर को इस फिल्म का टोरोंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019 में वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था. फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया और वे इमोशनल भी हो गए. वर्ल्ड प्रीमियर पर प्रियंका चोपड़ा संग उनके को-एक्टर्स फरहान अख्तर और रोहित सराफ भी पहुंचे थे. इसके अलावा डायरेक्टर शोनाली बोस भी उनके साथ थीं.

बता दें कि फिल्म द स्काई इज पिंक, लेखिका और मोटिवेशन स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है. आयशा को पल्मनरी फाइब्रोसिस नाम की बीमारी थी. इस फिल्म में आयशा का किरदार जायरा वसीम निभा रही हैं. प्रियंका और फरहान उनके माता-पिता बने हैं.

Read more!

RECOMMENDED