खुदा हाफिज ट्रेलर: गहरी साजिश, फुल सस्पेंस और दमदार एक्शन लेकर आए विद्युत जामवाल

दो मिनट से ज्यादा लंबे खुदा हाफिज के ट्रेलर में आपको मंदी से लेकर किडनैपिंग तक, सभी रंग दिखा दिए गए हैं. कैसे एक बेबस पति अपनी पत्नी को बचाने के लिए आकाश-पाताल एक करता है, कैसे अपने प्यार को बचाने के लिए वो गुंडो को मुहंतोड़ जवाब देता है, फिल्म के ट्रेलर में इस सब की एक झलक देखने को मिल जाती है.

खुदा हाफिज पोस्टर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 25 जुलाई 2020,
  • अपडेटेड 2:53 PM IST

इस साल अगस्त के महीने में फैन्स को मनोरंजन की जबरदस्त डोज मिलने जा रही है. कई बड़ी फिल्में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर या फिर उसके आस-पास रिलीज हो रही हैं. अब एक्टर विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. फिल्म को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा.

खुदा हाफिज में विद्युत का एक्शन

दो मिनट से ज्यादा लंबे खुदा हाफिज के ट्रेलर में आपको मंदी से लेकर किडनैपिंग तक, सभी रंग दिखा दिए गए हैं. कैसे एक बेबस पति अपनी पत्नी को बचाने के लिए आकाश-पाताल एक करता है, कैसे अपने प्यार को बचाने के लिए वो गुंडो को मुहंतोड़ जवाब देता है, फिल्म के ट्रेलर में इस सब की एक झलक देखने को मिल जाती है. हमेशा की तरह फिर विद्युत जामवाल अपने एक्शन अवतार में आ गए हैं. बस फर्क इतना है कि इस बार वो देश के लिए नहीं बल्कि अपनी प्रेमिका को बचाने के लिए संघर्ष करते दिखेंगे. इस मिशन में अनू कपूर भी उनका साथ देंगे. ट्रेलर में जितना खून-खराबा देखने को मिल रहा है, उसे देख यही कहा जा सकता है कि ये फिल्म एक्शन लवर्स के लिए एक ट्रीट होने वाली है.

फारुक कबीर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में विद्युत, शिवालिका संग रोमांस करने वाले हैं. फिल्म में एक तरफ विद्युत, समीर के रोल में हैं तो वहीं शिवालिका, नरगिस के किरदार में इंप्रेस करने की कोशिश कर रही हैं. ट्रेलर में पूरा जोर सिर्फ और सिर्फ विद्युत पर दिया गया है. मतलब साफ है इस फिल्म को विद्युत जामवाल के एक्शन सीन्स के जरिए प्रमोट करने की कोशिश है. वैसे ट्रेलर को देख पता चलता है कि विद्युत का लुक भी थोड़ा अलग है. लंबे बाल और दाढ़ी में वे जंच रहे हैं.

ड्रामा क्वीन के अलावा बेहतरीन सिंगर हैं शहनाज गिल, सबूत है ये वीडियो

रिलीज के कुछ ही घंटों बाद ऑनलाइन लीक हुई सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा

फिल्म से काफी उम्मीदें

वैसे खुदा हाफिज को लेकर लोगों की उम्मीदें इसलिए भी ज्यादा हैं क्योंकि इस फिल्म को जो प्रोड्यूस कर रहे हैं वो इससे पहले स्पेशल 26, रेड जैसी सुपरहिट फिल्मों का भी निर्माण कर चुके हैं. हम बात कर रहे हैं कुमार मंगत पाठक की, जिनका ऐसी फिल्मों को बनाने में बढ़िया ट्रैक रिकॉर्ड माना जाता है. खुदा हाफिज को 14 अगस्त को रिलीज करने की तैयारी है.

Read more!

RECOMMENDED