KBC: अमिताभ बच्चन को GST ऑफिसर्स के बारे में नहीं पता थी ये बात

कौन बनेगा करोड़पति 11 के दूसरे एपिसोड में तीसरे कंटेस्टेंट बने जालंधर के रहने वाले विवेक भगत. विवेक भगत पेशे से GST इंस्पेक्टर हैं. सवालों के सिलसिले के साथ शो आगे बढ़ा और अमिताभ ने विवेक की लाइफ पर बन बनी क्लिप दिखाई.

अमिताभ बच्चन
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 21 अगस्त 2019,
  • अपडेटेड 7:48 AM IST

कौन बनेगा करोड़पति 11 के दूसरे एपिसोड में तीसरे कंटेस्टेंट बने जालंधर के रहने वाले विवेक भगत. विवेक भगत पेशे से GST इंस्पेक्टर हैं. उन्हें क्रिकेट का शौक है और वह बॉलिंग करते हैं. सवालों के सिलसिले के साथ शो आगे बढ़ा और अमिताभ ने विवेक की लाइफ पर बन बनी क्लिप दिखाई.

विवेक की लाइफ पर बनी क्लिप को देखकर अमिताभ ने हैरानी से पूछा कि GST इंस्पेक्टर भी यूनिफॉर्म में आता है ये उन्हें नहीं पता था. इस पर विवेक ने अमिताभ को कहा कि यूनिफॉर्म की बात ही अलग है. हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट विवेक हालांकि बहुत अच्छा खेल नहीं दिखा सके और महज कुछ ही सवालों में उन्होंने अपनी तकरीबन सभी लाइफलाइन गंवा दीं.

दो सवाल ऐसे थे जिनमें विवेक ने तकरीबन काउंटडाउन पूरा होने पर सवाल का जवाब दिया. एक सवाल पर विवेक अटक गए. अमिताभ ने उन्हें सुझाव दिया कि यदि उन्हें सवाल का जवाब नहीं मालूम है तो वह खेल छोड़कर जा सकते हैं. हालांकि विवेक ने हड़बड़ाहट में सवाल का गलत जवाब दे दिया और महज 10 हजार रुपये की धनराशि के साथ उन्हें घर वापस जाना पड़ा.

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 में अब तक कुल 3 कंटेस्टेंट धनराशि जीतकर जा चुके हैं जिनमें से 2 ने सिर्फ 10 हजार रुपये ही जीते हैं. अभी तक शो में कोई भी ऐसा दमदार कंटेस्टेंट नहीं दिखा है जो खेल में लंबा टिकने का दम रखता हो. देखना होगा कि इस बार कोई खिलाड़ी करोड़पति बन पाता है या नहीं.

Read more!

RECOMMENDED