Bhoot Part One The Haunted Ship: विक्की कौशल की 'भूत' से इंप्रेस हुईं कटरीना, दिया ये रिएक्शन

Bhoot Part One The Haunted Ship: कटरीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में इस फिल्म की तारीफ की और इस फिल्म को मस्ट वॉच बताया है. वही विक्की ने भी कटरीना की स्टोरी के जवाब में उन्होंने 'शुक्रिया के' कहकर अपनी बात रखी. बता दें कि इस फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है.

Bhoot Part One The Haunted Ship: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 21 फरवरी 2020,
  • अपडेटेड 11:01 AM IST

Bhoot Part One The Haunted Ship: विक्की कौशल अपनी फिल्म 'भूत पार्ट वन: दि हॉन्टेड शिप' को लेकर काफी चर्चा में हैं. ये फिल्म 21 फरवरी को रिलीज हो रही है. थियेटर्स रिलीज से पहले इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की. विक्की कौशल की खास दोस्त कटरीना कैफ भी इस स्क्रीनिंग में नजर आईं और उन्होंने इस फिल्म को शानदार बताया है.

कटरीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में इस फिल्म की तारीफ की और इस फिल्म को मस्ट वॉच बताया है. वही विक्की ने भी कटरीना की स्टोरी के जवाब में उन्होंने 'शुक्रिया के' कहकर अपनी बात रखी. बता दें कि इस फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है.

पर्सनल लाइफ को लेकर विक्की कौशल ने कही थी ये बात

विक्की ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में कटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप को लेकर बात की गई थी. इस पर बात करते हुए विक्की ने कहा था, 'मैं अपनी पर्सनल लाइफ को गार्ड करना चाहता हूं क्योंकि अगर आप इस बारे में बात करते हैं तो इससे बातें फैलती हैं, फिर गलतफहमियां फैलती हैं और मैं अपनी लाइफ में ऐसा नहीं चाहता हूं. मुझे लगता है कि ये बेहतर होगा कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर थोड़ा सतर्क रहूं और मैं इस समय किसी भी चीज को लेकर खुलकर बात नहीं करना चाहता हूं.'

रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्की और कटरीना एक डेवलपिंग रिलेशनशिप में हैं. विक्की कौशल और कटरीना अभी एक दूसरे को समय देना चाहते हैं. रणबीर की तरह विकी को कमिटमेंट का फोबिया भी नहीं है. वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल अपनी कई फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं. वे हॉरर फिल्म भूत में काम कर रहे हैं. इसके अलावा वे करण जौहर की फिल्म तख्त में काम कर रहे हैं. वही उनके पास शूजीत सरकार का महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट उधम सिंह भी है. 

Read more!

RECOMMENDED