कटरीना कैफ के पास हॉट बनने के लिए पहुंचे रणवीर, फिर हुआ कुछ ऐसा!

कटरीना कैफ और रणवीर सिंह का एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है. ये एक प्रमोशनल वीडियो है. वीडियो में रणवीर सिंह हमेशा की तरह बिंदास अंदाज में नजर आ रहे हैं.

रणवीर सिंह संग कटरीना कैफ
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 21 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 9:34 PM IST

कटरीना कैफ और रणवीर सिंह पहली बार किसी फिल्म में साथ काम करते नजर आएंगे. दोनों रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सूर्यवंशी का हिस्सा हैं. हालांकि फिल्म में कटरीना कैफ, अक्षय कुमार के अपोजिट कास्ट हैं मगर मूवी में रणवीर सिंह भी नजर आएंगे. इससे पहले कटरीना और रणवीर सिंह का एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है. ये एक प्रमोशनल वीडियो है. वीडियो में रणवीर सिंह हमेशा की तरह बिंदास अंदाज में हैं. वे कटरीना कैफ से गुजारिश कर रहे हैं कि वे उन्हें हॉट बना दें.

कटरीना कैफ ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे रणवीर सिंह के साथ मिलकर कॉस्मेटिक प्रोडेक्ट्स का प्रमोशन करती नजर आ रही हैं. वीडियो में दोनों रेड आउटफिट में नजर आ रहे हैं. कटरीना कैफ लिपिस्टिक लगा रही होती हैं उसी दौरान वहां पर रणवीर सिंह की एंट्री होती हैं. रणवीर हमेशा की तरह ऑड लुक में हैं. वे कटरीना से मिलते हैं. इसके बाद कटरीना, रणवीर की आंखों में काजल लगाते हैं. काजल लगाते समय रणवीर ये भी बताते हैं कि वे पद्मावत और बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्मों के लिए पहले भी काजल का इस्तेमाल कर चुके हैं.

इन कैटेगिरीज के लिए चुने गए ये बॉलीवुड स्टार्स

बता दें कि वोग ने 2019 के विजेताओं को एक कार्यक्रम के दौरान सम्मानित किया. इसमें कटरीना कैफ को रिस्क टेकर ऑफ द ईयर के रूप में चुना गया. वहीं रणवीर सिंह को मैन ऑफ द ईयर के लिए चुना गया. अनन्या पांडे यूथ इन्फ्ल्यूएंसर ऑफ द ईयर के अवॉर्ड के लिए चुनी गईं. तापसी पन्नू को ट्रायलब्लेजर ऑफ द ईयर की कैटेगिरी में सम्मानित किया गया. आलिया भट्ट को परफॉर्मर ऑफ द ईयर और अनुष्का शर्मा को स्टाइल आइकन ऑफ द ईयर के लिए चुना गया. अवॉर्ड सेरेमनी 19 अक्टूबर 2019 को आयोजित की गई थी.

Read more!

RECOMMENDED