करीना ने एक्सेप्ट किया अक्षय का 'बाला चैलेंज', दिलजीत-कियारा संग किया डांस

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इसमें अक्षय कुमार के अलावा बॉबी देओल, रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े, कृति सेनन, कृति खरबंदा मुख्य किरदार में हैं.

करीना कपूर और अक्षय कुमार
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 11 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 2:46 PM IST

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इसमें अक्षय कुमार के अलावा बॉबी देओल, रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े, कृति सेनन, कृति खरबंदा मुख्य किरदार में हैं. हाल ही में हाउसफुल 4 का गाना 'शैतान का साला' रिलीज किया गया जो काफी चर्चा में हैं. इस गाने को लेकर अक्षय कुमार ने अपने फैंस को 'बाला चैलेंज' दिया और वीडियो बनाकर अपलोड करने के लिए कहा था. इस चैलेंज को करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी ने एक्सेप्ट किया. इसका एक वीडियो अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

वीडियो में अक्षय कुमार के साथ करीना, दिलजीत और कियारा सॉन्ग शैतान का साला के सिग्नेचर स्टेप्स करते नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट के साथ ही उन्होंने फिल्म गुड न्यूज की रिलीज का भी खुलासा किया है. यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी. बता दें कि चारों सितारे फिल्म गुड न्यूड में नजर आएंगे. कुछ समय पहले ही सभी ने इस फिल्म की शूटिंग कंप्लीट की थी. इसमें अक्षय कुमार के अपोजिट करीना कपूर नजर आएंगी. वही फिल्म में कियारा आडवाणी को दिलजीत दोसांझ के लव इंटरेस्ट के रूप में दिखा जाएगा.

अक्षय की फिल्म हाउसफुल 4, 26 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. फिल्म में पुनर्जन्म के कॉन्सेप्ट के साथ कॉमेडी का तड़का भी लगाया गया है. फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है. इससे पहले फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी निर्देशक साजिद खान के हाथ में थी लेकिन मीटू मूवमेंट में उनका नाम आने के बाद उन्हें प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया गया. इसके बाद फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी फरहाद सामजी को दी गई.

90 की जगह 65 दिन में शूट हो गई हाउसफुल 4?

रिपोर्ट के मुताबिक 'हाउसफुल 4' को शूट करने के लिए फिल्म निर्माताओं ने 90 दिन का समय तय किया था, लेकिन अक्षय कुमार की लगन और समय की पाबंदी के चलते फिल्म सिर्फ 65 दिनों में ही शूट हो गई. हिट फ्रेंचाइजी हाउसफुल के सभी पार्ट को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता मिली है. अब देखना है कि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म क्या कमाल दिखा पाती है.

Read more!

RECOMMENDED