इसलिए पटौदी फ्रेम की तस्वीर में नहीं दिखे कुणाल खेमू और इनाया

पटौदी खानदान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में कुणाल खेमू और इनाया नजर नहीं आ रहे हैं. दोनों की अनुपस्थिति को लेकर सवाल उठ रहे हैं जिसका जवाब अब शर्मीला टैगोर ने दिया है.

एक तस्वीर में पटौदी परिवार
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 30 मई 2019,
  • अपडेटेड 8:14 PM IST

पटौदी खानदान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें पूरा परिवार नजर आ रहा है. एक फ्रेम में सैफ अली खान, करीना कपूर, तैमूर अली खान, सारा अली खान, सोहा अली खान, इब्राहिम और ख्यात एक्ट्रेस शर्मीला टैगोर तक दिख रहे हैं. इस तस्वीर को सोहा ने शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "एक पेड़ की शाखाओं की तरह."  इस तस्वीर में कुणाल खेमू और इनाया नजर नहीं आ रहे हैं. दोनों की अनुपस्थिति को लेकर सवाल उठ रहे हैं जिसका जवाब अब शर्मीला टैगोर ने दिया है.

एक इंटरव्यू के दौरान शर्मीला टैगोर ने बताया कि वे मंगलवार को मुंबई में थीं. इस दौरान सैफ और करीना के ब्रांद्रा वाले घर पर सभी ने साथ में डिनर करने और मिलने का फैसला लिया. उन्होंने बताया, ''सैफ ने बेहतरीन सलाद, मशरूम और ब्रोकली डिश तैयार किया. साथ ही सैफ ने रोस्ट चिकन भी बनाया.'' कुणाल खेमू और इनाया की अनुपस्थिति के सवाल पर उन्होंने बताया, ''कुणाल की तबीयत ठीक नहीं थी. इनाया सो चुकी थीं. इसलिए दोनों डिनर में शामिल होने के लिए नहीं पहुंच सके. ''

बता दें कि सैफ अली खान, अजय देवगन के साथ तानाजी द अनसंग वॉरियर में नजर आएंगे. इसके अलावा सैफ की नई फिल्म लाल कप्तान का पोस्टर जारी हो चुका है. इसमें सैफ एक अलग अवतार में नजर आएंगे.

करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में गुड न्यूज की शूटिंग कप्लीट की है. इसके अलावा वे अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी. इसमें वे पहली बार पुलिस के कैरेक्टर में नजर आएंगी.

Read more!

RECOMMENDED