आलिया, दीपिका, कटरीना संग लिफ्ट में फंसीं करीना तो क्या करेंगीं? दिया ये जवाब

हाल ही में करीना कपूर से ऑस्ट्रेलिया में एक इंटरव्यू के दौरान कजिन रणबीर कपूर के रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया. करीना ने मजाकिया अंदाज में इसका जवाब दिया.

करीना कपूर खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 04 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 3:46 PM IST

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जितनी चर्चा रणबीर कपूर की फिल्मों की होती है उससे ज्यादा चर्चा उनके रिलेशनशिप के बारे में की जाती है. कई इंटरव्यू में रणबीर को उनकी रिलेशनशिप और ब्रेकअप से जुड़े सवालों से घेर लिया जाता है. यही नहीं रणबीर की कजिन सिस्टर और बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान से  इस बारे में हाल ही में सवाल किया गया. करीना से ऑस्ट्रेलिया में एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में पूछा गया. करीना ने मजाकिया अंदाज में इसका जवाब दिया.

करीना कपूर से पूछा गया कि वो तब क्या करेंगी जब वे आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के साथ एक लिफ्ट में फंस जाएं. करीना कपूर खान ने इस पर हंसते हुए जवाब दिया और कहा कि पहले तो मैं ये सुनिश्चित करूंगी कि लिफ्ट में रणबीर कपूर तो नहीं हैं. इसके तुरंत बाद करीना ने अपना बयान बदलते हुए कहा- या फिर मैं ये सुनिश्चित करूंगी कि शायद वो लिफ्ट में हों.  

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब करीना कपूर से इस बारे में पूछा गया हो. इससे पहले कॉफी विद करण में भी करीना से इस बारे में पूछा गया था. करीना से पूछा गया था कि वे तब क्या करेंगी जब वे कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के साथ एक ही एलिवेटर में फंस जाएंगी. करीना ने इसका जवाब देते हुए कहा था कि मैं अपने आप को मार डालूंगी. मैं इस एलिवेटर में नहीं होना चाहूंगी, खासकर ऐसे वक्त पर तो कभी भी नहीं. जाहिर है कि रणबीर कपूर का कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के साथ अफेयर रह चुका है. फिलहाल आलिया भट्ट के साथ उनके अफेयर की खबरें सुर्खियों में रहती हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर फिल्म गुड न्यूज की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. फिल्म में वे अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी. इसके अलावा फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी होंगी. इस फिल्म के अलावा करीना कपूर खान, इरफान खान की अपकमिंग फिल्म अंग्रेजी मीडियम का हिस्सा होंगी.

Read more!

RECOMMENDED